Crime

अलीगढ: बेशर्म भाजपा नेता विशाल वार्ष्णेय ने फेसबुक पर विनेश फोगाट को लेकर की गई बेहूदा टिप्पणी, ‘2-4 कपडे उतार देती तो वज़न 200 ग्राम कम हो जाता’ का संज्ञान लेकर दर्ज किया पुलिस ने ऍफ़आईआर

ईदुल अमीन

अलीगढ: ओलंपिक खिलाड़ी विनेश फोगाट के खिलाफ फेसबुक पर विशाल वार्ष्णेय नाम के शख्स ने आपत्तिजनक व अभद्र टिप्पणी की थी। BJP नेता ने लिखा था- ‘यौन शोषण का आरोप तो लगा चुकी, दो-चार कपड़े उतार देती तो 200 ग्राम वजन कम हो जाता’। इसके विरोध में जाट वंशावली के जिला अध्यक्ष चौधरी धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को पदाधिकारी व सैकड़ो कार्यकर्ता हाथों में बैनर पोस्टर लेकर क्वार्सी थाने पहुंच अपना विरोध दर्ज करवाया। क्वार्सी थाने में नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए आरोपी फेसबुक यूजर विशाल वार्ष्णेय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की। विशाल वार्ष्णेय भाजपा से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

जाट वंशावली के जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि देश का नाम दुनिया में रोशन करने वाली विनेश फोगाट पर विशाल वार्ष्णेय नाम के व्यक्ति ने फेसबुक के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इससे जाट समाज में आक्रोश पनप गया है। इसको लेकर आज जाट समाज के लोगों ने थाना क्वार्सी पर प्रदर्शन कर आरोपी फेसबुक यूजर विशाल वार्ष्णेय के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की । यह एक महिला और तिरंगे का अपमान है। जिस पर पुलिस ने आरोपी फेसबुक यूजर विशाल वार्ष्णेय के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

एएसपी अमृत जैन के मुताबिक भारत की ओलंपिक खिलाडी विनेश फोगाट पर फेसबुक पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला संज्ञान में आया, थाना क्वार्सी द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए प्राप्त तहरीर अनुसार आईटी एक्ट की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया, सभी टेकनिकल एविडेंस को एकत्रित करते हुए अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला कुश्ती के 50 किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। वह पहले ही भारत के लिए रजत पदक हासिल कर चुकी थीं। भाग्य के एक चौंकाने वाले उलटफेर में, फोगाट अब अपनी महिलाओं के 50 किग्रा फाइनल से पहले अधिक वजन पाए जाने के बाद पेरिस से बिना किसी पदक के लौटी हैं।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

16 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

16 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

16 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

16 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

2 days ago