Crime

बस्ती: प्राइवेट अस्पताल में महिला के कपडे उतरवा कर किया वार्डबॉय ने ड्रेसिंग, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हडकंप, जिलाधिकारी ने दिया जांच का आदेश

आदिल अहमद

डेस्क: बस्ती के अस्पताल में महिला को नग्न कर के वॉर्ड बॉय उसकी ड्रेसिंग कर रहा था। बस्ती के प्राइवेट अस्पताल का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। जिस दरमियान वार्डबॉय एक महिला को निर्वस्त्र कर उसका ड्रेसिंग कर रहा था, उसी दौरान उसने वीडियो बना लिया और वायरल भी कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो ने यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल दी है।

मामला बस्ती शहर के एक निजी अस्पताल बस्ती केयर मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का है, जहां ऐसी अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। इस अस्पताल में तैनात विक्की नाम के वार्ड बॉय ने इलाज के नाम पर ना सिर्फ महिला को निर्वस्त्र किया, बल्कि उसका वीडियो भी वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में आरोपी वार्ड ब्वॉय महिला को कपड़े उतारता और कपड़े पहनाता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद महिला का ऑपरेशन करने वाले वार्ड बॉय ने कहा कि वह बस्ती केयर मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में काम करता था, जहां वह अस्पताल के सीनियर डॉ0 संजय गौतम के कहने पर महिला की ड्रेसिंग कर रहा था।

इस वीडियो के सामने आने के बाद अस्पताल प्रबंधक ने वार्ड ब्वॉय को भगा दिया है। घटना के बारे में पूछे जाने पर अस्पताल के संचालक ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना एक निजी अस्पताल में हुई है इसके बावजूद प्रशासन के किसी अधिकारी ने प्रतिक्रिया नहीं दी है। वीडियो सामने आने के बाद यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खेड़ हो रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने घटना की जांच के आदेश दिये हैं। सीएमओ आरएस दुबे ने कहा कि उन्हें यह जानकारी मीडिया से मिली है और वे तुरंत मौके पर टीम भेजकर इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगें।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

10 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

15 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

15 hours ago