Others States

सीआईडी क्राइम टीम ने मारा स्पा पर छापा, रशियन युवती ने किया पुलिस टीम पर हमला, फेके जूते

यश कुमार

सूरत: अहमदाबाद में बीते दो दिनों से सीआईडी क्राइम द्वारा स्पा की आड़ में चल रहे गोरखधंधे पर कार्रवाई की जा रही है। कई विदेशी युवतियां अहमदाबाद के अलग-अलग स्पा से पकड़ी गई हैं। इसी क्रम में आज जब सीआईडी क्राइम की टीम रेड में पकड़ी गई एक विदेशी युवती के पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए होटल पहुंची, तो करीब चार घंटे तक विदेशी युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया।

मिली जानकारी के अनुसार एक किर्गिज महिला, पुलिस की टीम पर लातें चलाते हुए और जूते फेंकते हुए कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, इस महिला को दो दिन पहले अहमदाबाद के अलग-अलग स्पा में पुलिस ने छापेमारी के दौरान पकड़ा था, जिसका पासपोर्ट वेरिफिकेशन होना था। इसी के लिए पुलिस की एक टीम उस होटल में पहुंची थी, जहां वह महिला रुकी हुई थी।

होटल पहुंचने पर पुलिस ने वेरिफिकेशन के लिए जब युवती से पासपोर्ट मांगा, तो उस दौरान नशे में धुत विदेशी युवती ने पुलिस से बदतमीजी की। बताया जा रहा है कि किर्गिज युवती ने पुलिस द्वारा पासपोर्ट मांगते ही हमला किया और पुलिस अधिकारी पर जूते तक फेंके और लातें तक चलाईं।

बीती रात करीब चार घंटे तक किर्गिज युवतियां और पुलिस के बीच यह हाई वोल्टेज ड्रामा चला और चार घंटे की मेहनत के बाद पुलिस ने वीडियो में दिख रही दोनों युवतियों को हिरासत में लिया और वस्त्रापुर थाने ले गई। अब वीडियो के सामने आने के बाद सीआईडी क्राइम के अधिकारियों की जांच में रुकावट और पुलिस से मारपीट के मामले में एक शिकायत दर्ज कराने की बात कही जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

इसराइल का दावा ‘लेबनान पर हुवे हवाई हमले में हिजबुल्लाह के 100 से अधिक राकेट लांचर हुवे तबाह

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल ने कहा है कि उसके लड़ाकू विमानों ने हिज़्बुल्लाह के 100…

2 hours ago

युट्यूब से सुप्रीम कोर्ट आफ इंडिया का चैनल हटाया गया

आदिल अहमद डेस्क: यूट्यूब से सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया के चैनल को हटा दिया गया…

2 hours ago

प्रधानमंत्री के तीन खानदान वाले बयान पर महबूबा मुफ़्ती ने किया पलटवार, कहा ‘उन्हें याद होगा कैसे महीनो तक वो लोग महीनो तक हमारे दरवाज़े पर आये थे’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी के ‘तीन ख़ानदान’ वाले बयान पर पीडीपी प्रमुख महबूबा…

2 hours ago