Crime

ज़ालिम पुलिस वाला बलमा: दहेज़ हेतु यूपी पुलिस के सिपाही ने गर्म पेचकस और कील से पत्नी के प्राइवेट को जलाया, उखाड़ दिए नाख़ून, गंभीर स्थिति में पीडिता का जारी है इलाज

माही अंसारी

डेस्क: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में तैनात एक सिपाही ने अपनी पत्नी के साथ क्रूरता की सभी हदे पार करते हुवे उसके प्राइवेट पार्ट को गर्म कीलों से दागा और गर्म पेंचकस से उसे जलाया। इसके अलावा, उसने पत्नी के उंगलियों के नाखून भी उखाड़ दिए। पीड़िता का पूरा शरीर इन जुल्मों सितम की चीख चीख कर गवाही दे रहा है। फिलहाल पीडिता को इलाज के लिए मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आरोपी सिपाही फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, यह सिपाही मुरादाबाद का रहने वाला है और उन्नाव में तैनात है। उसने अपनी पत्नी के साथ बेहद क्रूरता से पेश आते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में गर्म कीलें दागी और अन्य हिस्सों को भी गर्म पेंचकस से जलाया।पीड़िता ने रोते हुए बताया कि उसका शरीर जुल्मों से भर गया है, और उसके पति ने उसके पूरे शरीर पर वार किए हैं। उसने मांग की है कि उसके पति के साथ भी वही सुलूक हो जो उसने उसके साथ किया है।

बताया जा रहा है कि उसने उन्नाव में अपनी तैनाती से छुट्टी ले रखी है। पीड़िता के परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले में कड़ी कार्रवाई और जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने आरोपी सिपाही और उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सिपाही के पीएसी में तैनात दरोगा पिता और मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें तैनात की गई हैं।

पुलिस अधीक्षक नगर रणविजय सिंह ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला के सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन आरोपी सिपाही विकास अभी भी फरार है। उसकी तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी तीन साल पहले थाना क्षेत्र पाकबड़ा के जिवडा गांव में विकास नामक युवक से हुई थी, जो यूपी पुलिस में सिपाही है और वर्तमान में उन्नाव में तैनात है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

3 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

3 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

3 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

3 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago