Crime

ज़लील पति ने किया ज़लालत की इन्तेहा पार, अपनी पत्नी और साली का किया प्राइवेट वीडियो वायरल

तारिक़ खान

डेस्क: पति का स्थान परमेश्वर के बराबर माना जाता है. पति जहा पत्नी की इज्ज़त-ओ-आबरू की हिफाज़त करता है, वही पत्नी अर्धांग्नी के तरह उसके हर सुख दुःख में शामिल होती है. मगर समाज में कुछ ऐसे भी कमज़र्फ है जो अपनी पत्नी की इज्ज़त-ओ-आबरू को खुद नीलाम करने पर तुल जाते है. ऐसा ही कहानी जमुई के सायवर इलाके की है। जिस पति ने अग्नि को साक्षी मानकर पत्नी के साथ साथ जीने और मरने की कसमें खायी थी आज उसी पति की करतूत से दो बहनों का परिवार उजड़ने की कगार पर है। `युवक की पत्नी ही नहीं बल्कि उसकी दूसरी बहन को पति ने घर से निकाल दिया है। आलम ये है कि पति को सबक सिखाने को लेकर अब पूरा परिवार जमुई सायवर थाना का पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रहा है।

दरअसल जमुई के लछुआड़ थाना इलाके में रहने वाले सुनील प्रसाद वर्मा ने अपनी दो बेटियां सीमा और बिंदू की शादी 11 मई 2022 को बड़े ही धूमधाम से एक ही मंडप से की थी। लेकिन उनको क्या पता था कि एक दिन उनका दामाद उनके पूरे परिवार के लिए परेशानी का कारण बन जाएगा। एक दामाद की करतूत से पूरा परिवार दर दर की ठोकरे खा रहा है। अपनी इज्जत को तार-तार होने से बचाने के लिए सायवर थाना आकर न्याय की गुहार लगा रहा है। सुनील प्रसाद वर्मा ने अपनी बड़ी बेटी सीमा की शादी लखीसराय जिले के तेतरहट थाना इलाके के धनंजय प्रसाद वर्मा से और छोटी बेटी बिंदू की शादी मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर के बबलू कुमार के साथ की थी। थाना में दिय गए लिखित बयान के मुताबिक बड़ी बेटी सीमा के पति धनंजय अपनी पत्नी को शॉर्ट हाइट का ताना देकर हर वक्त मारपीट किया करता था।

इतना ही नहीं उसको दो बेटी के जन्म लेने की वजह से उसे घर से मारपीट कर बाहर निकाल दिया। सीमा का पति का मन इतने से भी नहीं भरा। सीमा के पति धनंजय ने दोनों बहन के प्राइवेट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। दोनों के बारे में बारे में गंदी-गंदी बाते भी लिखीं। इसका नतीजा ये हुआ कि सुनील प्रसाद वर्मा की छोटी बेटी बिंदू के पति बबलू ने भी बिंदु को घर से बाहर निकाल दिया। धनंजय की पत्नी सीमा ने बताया कि पति के कहता है कि तुम शॉर्ट हाइट की हो, तुम्हें दो बेटियां हैं हम तुझे नही रखेंगे।

सीमा ने बताया कि उसके पति ने उसकी बहन और उसकी मां के बारे में गंदी-गंदी बातें कीं और कई प्राइवेट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। सीमा ने कहा कि इतना ही तस्वीरों के साथ उसका फोन नंबर भी उसके पति ने वायरल किया गया जिस वजह से उसे लगातार अंजान नंबरों से कॉल आते रहते हैं जिसके चलते पूरा परिवार परेशान है। सीमा की बहन बिंदु ने बताया कि उसके जीजा धनंजय नें गंदी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने के साथ-साथ उसका फोन नंबर को भी सोशल मीडिया पर डाल दिया।

बेवजह दिन भर कॉल आते रहते हैं और फोन करने करने वाले लोग गंदी-गंदी बातें करता हैं। इस मामले की जानकारी जब उसके पति बबलू कुमार को हुई तो उन्होंने मुझे भी घर से निकाल दिया। इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता के भाई के ने साइबर थाने में लिखित शिकायत देकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस दी है। साइबर थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई ने आवेदन दिया गया है। उसके माता, पिता, बहन, बेटी वैगरह का फोटो वायरल किया गया है। महिला के पति को बुलाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

2 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

2 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

3 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

3 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago