Bihar

जेल से बाहर आया एक्स बॉय फ्रेंड, घर में घुस कर मार दिया एक्स गर्लफ्रेंड को गोली

अनिल कुमार

डेस्क: बिहार से कटिहार से कत्ल का बड़ा मामला सामने आया है जहां पर जेल से छूटकर आए बॉयफ्रेंड ने सबसे पहले अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बदला लिया। 22 साल की अपनी लड़की को उसने सिर के बीचों-बीच गोली मार दी। आरोपी युवक रात के 2 बजे घर में घुसा जब लड़की और परिवार के सभी लोग सो रहे थे। वैसे तो इन दोनों का रिश्ता दो साल पहले ही खत्म हो चुका था लेकिन लड़के को लड़की से बदला लेना ही था जिसके लिए उसने साल तक इंतजार किया।

पूर्णिया का रहने वाला 28 साल का आमोद मंडल 2 साल पहले इस लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। आमोद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो खींचता था और उन्हें अपने फोन में रखता था। रिलेशनशिप के 6 महीने बाद ही उसने अपनी गर्लफ्रेंड की प्राइवेट फोटो वायरल कर दी। तस्वीर वायरल होने के बाद लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इस पूरे केस में आमोद को जेल हो गई। वो 6 महीने पहले ही जेल से बाहर आया है।

इसके बाद लड़के ने किसी और से शादी भी कर ली थी। लेकिन इन सबके बाद भी उसकी दबी हुई इच्छा पूरी नहीं हो पा रही थी, और वो इच्छा थी कि उसे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का कत्ल करना है। इसके लिए वो लड़की से बार-बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश भी कर रहा था। लेकिन लड़की उससे बात ही नहीं करना चाहती थी। लड़की ऐसे लड़के से बात नहीं करना चाहती थी जो दावे तो प्यार करने के करता था लेकिन इसके बावजूद गर्लफ्रेंड के प्राइवेट फोटो वायरल कर दिए।

जेल से बाहर आकर आमोद ने लड़की को मारने का पूरा प्लान बनाया। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि रात के वक्त उनकी बेटी अपनी मां के साथ सो रही थी। लड़की बरामदे में सो रही थी और इस बारे में आरोपी को शायद पहले से पता था। रात के 2 बजे आमोद अपने तीन दोस्तों के साथ घर में घुस गया और लड़की को गोली मारकर फरार हो गया। लड़की के सिर में गोली लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले जागे तो उनके होश उड़ गए।

प्यार की कहानी लड़की की नानी के घर पुर्णिया में शुरू हुई थी। अक्सर लड़की का आना-जाना अपनी नानी के घर होता रहता था। वहीं पर इस आमोद नाम के लड़के नें लड़की को बहला फुसला कर अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। लड़के ने लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे और सोशल साइट पर ये तस्वीरें वायरल कर दीं। जब परिवार वालों ने शिकायत दर्ज करके उसे जेल भेजा तभी से वो लड़की से बदला लेना चाहता था। जेल जाने से पहले उसने घर वालों को धमकी दी थी। उसने कहा था कि जेल से बाहर आकर वो सबको जान से मार देगा। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस तलाश में जुटी है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

10 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

10 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

10 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

10 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago