Politics

अयोध्या कथित गैंगरेप मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा ‘आरोपी मुसलमान है इसीलिए राहुल, अखिलेश, तेजस्वी और टुकड़े टुकड़े गैंग खामोश है’

तारिक़ खान

डेस्क: अयोध्या के कथित गैंगरेप मामले को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि अयोध्या में जो घटना हुई नाबालिग बेटी के साथ उसे जुबान से बोलना भी पाप जैसा लगता है।

उन्होंने कहा है कि ‘अयोध्या में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति मुसलमान है इसलिए राहुल गांधी, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव और सारे टुकड़े-टुकड़े गैंग की ज़ुबान बंद है।’ उन्होंने कहा कि जब भारत के सनातन पर चोट करनी होती है, ये सब एकजुट होकर के सनातन को तोड़ने में लग जाते हैं। अयोध्या पुलिस ने कथित गैंगरेप के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए दो लोगों पर नाबालिग लड़की का रेप कर वीडियो बनाने का आरोप है।

प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए मोईद ख़ान नाम के शख़्स की बेकरी पर बुलडोज़र चला दिया था। प्रशासन का कहना है कि ये बेकरी अवैध तरीके से एक तालाब के ऊपर बनी थी। इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा था कि कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है, उनका डीएनए टेस्ट कराकर इंसाफ़ का रास्ता निकाला जाए न कि केवल आरोप लगाकर सियासत की जाए।

उन्होंने कहा था कि जो भी दोषी हो उसे क़ानून के हिसाब से पूरी सज़ा दी जाए, लेकिन अगर डीएनए टेस्ट के बाद आरोप झूठे साबित हों तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए, यही न्याय की माँग है। वहीं इस मामले में यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सरकार की कार्रवाई को सही ठहराया है।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

1 hour ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

1 hour ago