Crime

बेटे की चाहत में वह मिली थी पाखंडी बाबा कुलवंत सिंह से, उस पाखंडी ने अपने दोस्तों संग मिल कर लुट ली उसकी इज्ज़त, पुलिस ने दर्ज किया ऍफ़आईआर, ढोंगी बाबा हुआ फरार

फारुख हुसैन

डेस्क: पंजाब के तरन तारन में एक पाखंडी बाबा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। जब यह मामला सामने आया, तो बाबा ने महिला के पैरों पर अपनी पगड़ी रखकर माफी मांगी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बाबा कुलवंत सिंह उर्फ कांता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी एक बेटी है, लेकिन कोई बेटा नहीं है, और वह एक बेटा चाहती थी। गांव की सीतो माह झुग्गियों में रहने वाले बाबा कुलवंत सिंह ने उसे धोखा दिया और कहा कि वह अपनी अलौकिक शक्तियों से उसे बेटा दिला सकता है। इसके बाद कुलवंत सिंह ने महिला और उसके पति को अपने घर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

उसके बाद बाबा ने पति से कहा कि उसे रात को घर जाकर स्नान करना होगा। फिर दोनों घर चले गए। रात करीब 9 बजे बाबा कुलवंत सिंह महिला के घर आया और उसे एक जगह ले गया, जहां उसने पहले खुद और फिर अपने दो साथियों को बुलाकर बलात्कार किया। इसके बाद, महिला किसी तरह घर पहुंची और अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी।

तरन तारन के एसपी अजय राज सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और पीड़िता का बयान दर्ज किया। इसके बाद बाबा कुलवंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपी कुलवंत सिंह फरार है, और उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

8 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

8 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

8 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

8 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago