Categories: UP

आशिक के इश्क में शादीशुदा काजल हुई दीवानी, आशिक के साथ घर बसाने के लिए अपनी मासूम बच्ची का क़त्ल कर ट्राली बैग में शव भर कर फेक दिया

अनिल कुमार

डेस्क: शुक्रवार दोपहर पुलिस को रामपुर हारी थाना इलाके में एक बच्ची का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। ये शव एक कूड़े के ढेर पर लाल रंग के एक ट्रॉली बैग में बंद मिला था। तफ्तीश के दौरान पता चला कि बच्ची का शव मोहल्ले में किराए के एक मकान में रहने वाले मनोज और काजल की बेटी मिष्टी कुमारी का है। पुलिस उसके घर पहुंची तो पता चला कि काजल शुक्रवार को अपनी बेटी को साथ लेकर गई थी।

इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने उसके पति से पूछताछ की। काजल के पति ने ये बात दोहराई और कहा कि काजल अपने साथ सारे गहने, आधार कार्ड व अन्य सामान भी लेकर चली गई है। उसने पुलिस से बचने के लिए अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया था। अब पुलिस के लिए ये पता लगाना जरूरी हो गया था कि आखिर काजल कहां गई है और उसकी बेटी का शव घर के पास कैसे मिल गया? पुलिस ने काजल के पति से गहनता से पूछताछ की।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी काजल का पिछले एक साल से जिले के रामपुर हारी थाना इलाके के एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। वो उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन आरोपी उसकी बेटी को साथ में नहीं रखना चाहता था। काजल उसके प्यार में पागल थी। जाहिर है, पुलिस का पहला शक काजल पर ही गया। लिहाजा पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रैक करनी शुरू की। उसकी लोकेशन रामपुर हारी इलाके में ही आ रही थी।

इस दौरान पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पुलिस को काजल के प्रेमी के घर का पता चल गया। पुलिस ने उसके प्रेमी के घर पर धावा बोल दिया। वहां पुलिस को काजल और उसका प्रेमी मिल गए। दोनों से सख्ती से पूछताछ हुई। इस दौरान काजल टूट गई और उसने सच उगल दिया। उसने अपनी बेटी की हत्या की बात भी कुबूल ली। काजल ने बताया कि वो अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन उसका प्रेमी कोई बच्चा नहीं चाहता था। इसी वजह से काजल ने अपनी 3 साल की मासूम बेटी को मौत की नींद सुला दिया।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

9 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

13 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago