Entertainment

बोली सांसद कंगना रानौत ‘इमरजेंसी फिल्म को सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट नही दे रहा है’

तारिक खान

डेस्क: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद औरअभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कई दिनों से अपने बयानों के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। अब कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फ़िल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर एक ताज़ा बयान दिया है। कंगना ने कहा कि उनकी फ़िल्म को प्रमाण पत्र नहीं दिया जा रहा है।

‘एक्स’ पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कंगना ने कहा, ‘कई तरह की अफ़वाहें उड़ रही हैं कि हमारी फ़िल्म को सेंसर बोर्ड का प्रमाणपत्र मिल गया है जो कि सही नहीं है। हमारी फ़िल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया था लेकिन उसके प्रमाणपत्र को रोक दिया गया। हमें कई सारी जगहों से जान से मार देने की धमकी दी जा रही थी। सेंसर बोर्ड को भी धमकाया जा रहा था।’

भाजपा सांसद के मुताबिक़, ‘हम पर मिसेज़ गांधी (इंदिरा गांधी) की हत्या, भिंडरावाले, पंजाब में हुए दंगे को ना दिखाए जाने का दबाव बनाया जा रहा है। यह मेरे लिए यक़ीन ना कर पाने जैसी स्थिति है और देश में ऐसे हालात को लेकर मुझे खेद है। इमरजेंसी’ का ट्रेलर कुछ हफ़्तों पहले ही रिलीज़ किया गया था। जिसमें कथित तौर पर ख़ालिस्तानी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले को दिखाया गया है। इसे लेकर शिरोमणि अकाली दल के दिल्ली यूनिट ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फ़िल्म सर्टिफ़िकेशन को एक लीगल नोटिस भेज कर फ़िल्म की रिलीज़ को रोकने की मांग की थी।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

4 hours ago