Crime

शर्मनाक: गर्ल फ्रेंड का शारीरिक शोषण कर बॉयफ्रेंड नितेश करने लगा ब्लैकमेल, कहा अपनी छोटी बहन को पेश करे, तंग आकर युवती ने लगाया मौत को गले

सरताज खान

गाज़ियाबाद: गाजियाबाद में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से परेशान होकर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की ने सुसाइड करने से पहले अपना एक वीडियो बनाया और उसमें अपने बॉयफ्रेंड को मौत का जिम्मेदार बताया। पुलिस ने आरोपी नितेश निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था, और उसकी ब्लैकमेलिंग सिर्फ वहीं नहीं रुकी बल्कि वो लड़की की छोटी बहन को लेकर भी धमकी दे रहा था।

इस बात से लड़की मानसिक रूप से काफी परेशान हो चुकी थी। लड़की ने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला ले लिया और फिर पंखे से लटकर अपनी जान दे दी। जब फोन बरामद हुआ तो सारे राज सामने आए और शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी नितेश को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल इस मामले में कानूनी कार्यवही की जा रही है। पुलिस को लड़की का मोबाइल मिला जिसमें मौजूद वीडियो से सारे राज खुलते चले गए।

गाजियाबाद के खोड़ा में लड़की के पिता सुरेशानंद जोशी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने 17 अगस्त को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बेटी का फोन लॉक था जिस वजह से कुछ भी पता नहीं लगा। लेकिन जब पुलिस ने लॉक खोला तो उसमें से कुछ वीडियो बरामद किए गए। लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड नीतेश निषाद को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया। लड़की ने नितेश पर ब्लैकमेल का आरोप लगाते हुए फांसी लगा ली। इसके बाद परिवार वाले लड़की को हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि 21 साल की लड़की को उसकी 14 साल की छोटी बहन से संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया गया। इससे परेशान होकर लड़की ने इतना बड़ा फैसला लिया। आरोपी लड़के ने कई दिनों तक लड़की को ब्लैकमेल किया। लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को कई महीनों से नितेश मानसिक तौर पर परेशान कर रहा था। नितेश ने शादी का झांसा देकर पहले लड़की के साथ शौषण किया। जब उसका मन बदला तो उसने उनकी बेटी को ब्लैकमेल करना शुरू किया। लड़के ने गर्लफ्रेंड की छोटी बहन के साथ गलत काम करने की धमकी दी।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

9 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

9 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

13 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago