Crime

मराठी अभिनेत्री का अश्लील वीडियो वायरल प्रकरण में जाँच की आंच पहुची वाराणसी के चौक स्थित एक होटल तक, जाने कैसे इस स्कैम का शिकार हुई मशहूर मराठी अभिनेत्री

माही अंसारी

डेस्क: वाराणसी के चौक क्षेत्र का एक होटल अचानक ही चर्चाओं में आ गया है। चौक इलाके में स्थित एक होटल की वाईफाई से कनेक्ट करके एक मशहूर मराठी अभिनेत्री का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। इस क्रम में जाँच करने मुम्बई से आई पुलिस ने होटल के सभी कर्मचारियों से पूछताछ किया है। साथ ही होटल के प्रबंध तंत्र को आने वाले सभी आगंतुको का रिकार्ड उपलब्ध करवाने को कहा है। साथ ही बताया जा रहा है कि इसी होटल में उस मराठी अभिनेत्री का वीडियो शूट हुआ है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार साल 2023 में, एक मशहूर मराठी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज प्राप्त किया, जिसमें उसे एक एप के जरिए पैसा कमाने का ऑफर दिया गया। मैसेज में बताया गया था कि इस एप से काफी पैसा कमाया जा सकता है। पैसे कमाने के लालच में आकर, अभिनेत्री ने तुरंत ही उस एप में अपना अकाउंट खोल लिया। उसके बाद एक युवक ने उसे गाइड करना शुरू किया। कुछ समय बाद, एक अन्य आईडी से उसे मैसेज आया जिसमें कहा गया कि उसका अश्लील वीडियो वायरल हो चुका है। अभिनेत्री को यह जानकर बड़ा झटका लगा और उसने तुरंत ही मुंबई पुलिस से शिकायत की।

मुंबई पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच शुरू की और जल्द ही पता चला कि वीडियो वाराणसी के चौक इलाके के एक होटल के वाई-फाई से कनेक्ट कर वायरल किया गया था। यह वही होटल था जहाँ वीडियो बनाया गया और फिर अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड किया गया। पुलिस ने तुरंत ही होटल के मैनेजमेंट को नोटिस भेजकर उनसे होटल के रिकॉर्ड की जानकारी मांगी और थाने पर हाजिर होने का आदेश दिया।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

9 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago