UP

पति गया था यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने, पत्नी ने ससुराल में बुला लिया अपना आशिक, आधी रात को बहु के कमरे से आती आवाजो से परिवार ने खुलवाया कमरा तो हुआ हंगामा

ईदुल अमीन

डेस्क: पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर छात्रों में खूब उत्साह हैं। लाखों छात्र परीक्षा केंद्रों पर जाकर परीक्षा दे रहे हैं। लेकिन अब कुछ ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जो बेहद हैरान कर रहे हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला यूपी के महाराजगंज जिले में सामने आया। पुलिस में भर्ती की परीक्षा चल रही थी। पति गया था यूपी पुलिस सिपाही भर्ती की परीक्षा देने। पति की गैरमौजूदगी में पत्नी ने अपने प्रेमी को ससुराल बुला लिया। आधी रात को बहू के कमरे से जब अजीब आवाजें आने लगीं तो परिवार के लोग वहां पहुंचे तो उनके होश उड़ गए।

ये पूरा मामला महराजगंज के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। जहा का एक छात्र सिपाही भर्ती परीक्षा देने गया था। पति परीक्षा देने गया तो बीवी ने अपने आशिक को फोन कर चुपचाप रात में घर बुला लिया। यहां तक तो सब कुछ ठीक था। मामले का खुलासा तब हुआ जब देर रात ससुराल वालों को बहू के बेडरुम से अजीब सी आवाजें सुनाई देने लगीं। ससुराल वालों को तो ये पता था कि बेडरुम में बहू अकेली है बेटा बाहर परीक्षा देने गया है। घर वालों की समझ में कुछ नहीं आ रहा था कि बहू के कमरे में क्या हो रहा है।

सब सोच में पड़ गए कि बहू ठीक हैं या नहीं? इसके बाद वह घरवाले बहू के कमरे की तरफ गए तो देखा बगल वाले कमरे में भी एक युवक मौजूद है। परिजनों ने इस युवक को पकड़ा लिया। युवक ने बताया कि इसका दोस्त बहू के साथ बेडरुम में है। परिजनों ने दरवाजा खोला तो देखा कि बहू अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी। जैसे ही परिवार के लोग बहू के कमरे में गए तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, बहू अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी।

इस दौरान परिजनों ने बाहर खड़े आशिक के दोस्त की भी पिटाई कर दी। लेकिन आरोपी प्रेमी भागने में सफल रहे।  इस दौरान ग्रामीणों ने आशिक के दोस्त की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर राहुल शुक्ला ने बताया, इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। दोनों पक्षों से बातचीत चल रही है। कानून के मुताबिक ही कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

9 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

13 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago