Others States

कावड लेकर गया था पति, इधर पत्नी कावड हेतु एकत्रित चंदा लेकर अपने आशिक के साथ हुई फुर्र

आदिल अहमद

डेस्क: अलवर के रैणी में इश्क का भूत एक शादीशुदा महिला पर इस कदर सिर चढ़कर बोला कि महिला अपने प्रेमी के साथ उस दरमियान घर छोड़कर फरार हो गई जब उसका पति कावड लेकर गया हुआ था. आरोप है कि फरार होने से पहले महिला अपने पति द्वारा एकत्र कावड हेतु चंदा लगभग एक लाख से अधिक रकम भी लेकर फरार हुई है. पत्नी के घर छोड़ प्रेमी संग भाग जाने की जानकारी मिलते ही पति कावड अपने दोस्तों के हवाले करके वापस आ गया है.

अलवर के रेणी के एक गांव में रहने वाला युवक अपने दोस्तों के साथ कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गया था। घर में उसके पीछे उसके विकलांग पिता, पत्नी और एक बेटा था। जब युवक घर से निकला तो उसने अपनी पत्नी से पिता का ध्यान रखने के लिए कहा। परिजनों का ध्यान रखना तो दूर इशक मे दीवानी पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई। युवक के पिता ने पूरे मामले की सूचना जब उसको फोन पर दी तो युवक दिल्ली के रास्ते अलवर लौट आया। घर पहुंच कर पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू की है।

जांच के दौरान पता चला है कि महिला अपने साथ घर में रखे सोने चांदी के जेवरात के अलावा करीब डेढ़ लाख रुपए अपने साथ ले उड़ी है। डेढ़ लाख के बारे में युवक ने पुलिस को बताया कि ये पैसा गांव में कावड़ कार्यक्रम के लिए चंदे के तौर पर इकट्ठा किया गया था। युवक ने ये चंदे के पैसे अपनी पत्नी को लॉकर में रखने के लिए दिए थे। दरअसल गांव में जब कावड़ लेकर सभी लोग वापस आते हैं तो गांव में एक कार्यक्रम होता है। घर से पत्नी के भाग जाने की घटना की जानकारी आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई।

रेणी के डिप्टी एसपी मनीष मीणा मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। डीएसपी ने मीडिया को बताया कि महिला बालिग है और अपनी मर्जी से को अपने प्रेमी के साथ गई है। अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि इस संबंध में जांच पड़ताल चल रही है। महिला जेवरात और पैसे लेकर घर से फरार हुई। ऐसे में महिला की लोकेशन ट्रेस करने का काम चल रहा है। साथ ही इस संबंध में लोगों से पूछताछ के आधार पर महिला की तलाश की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

14 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

14 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

14 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

15 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

2 days ago