Crime

बदायु के हाईवे पर कार में बैठी महिला और बच्चे चीखते चिल्लाते रहे, मगर दबंगो ने जारी रखा गाडी पर हमला, वीडियो देख आप भी कह उठेगे ‘लानत है ऐसी दबंगई पर’

दिव्यांक महेश्वरी

बदायु: बदायूं का एक वीडियो कल से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक कार के अन्दर बैठे बच्चे और औरते चीख चिल्ला रही है। मगर कार के बाहर झुण्ड में मौजूद फर्जी के दबंग अपनी दबंगई दिखा रहे है। कार पर ताबड़तोड़ लाठियां चला रहे है। ऐसा लग रहा है कि कानून इनके लिए महज़ खिलवाड़ है और ये अपनी दबंगई उस वक्त किसी शरीफ इंसान को दिखा रहे है जब वह अपने परिवार के साथ था। मामला जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित हाइवे का है। अचानक हुवे हमले के दौरान बच्चे बहुत ज्यादा डर गए और चिल्लाने लगे। हालांकि इसके बाद भी दबंगों का कहर कम नहीं हुआ।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि 19 अगस्त को बिसौली से बदायूं लौटते समय कुछ दबंगों ने हमला कर दिया था। रास्ते से कार हटाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच में हुआ था। इसके बाद 25-30 हमलावरों ने कार सवार दंपती और बच्चों पर हमला कर दिया। वैसे पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मगर अभी तक किसी कार्यवाही की जानकारी नही हासिल हुई है।

जानकारी के मुताबिक आलोक उपाध्याय शहर की चित्रांश नगर कॉलोनी के निवासी हैं। 19 अगस्त को रक्षाबंधन वाले दिन वह अपने परिवार के साथ बिसौली जा रहे थे। रास्ते में एक अन्य कार चालक से इनका गाड़ी हटाने को लेकर कुछ विवाद हो गया। शाम के समय यह जब बिसौली से वापस लौट रहे थे तो ग्राम सिलहरी के पास उन्हीं लोगों ने इन्हें घेर लिया। आलोक ने अपनी कार भगाने की कोशिश की तो उन लोगों ने इनका पीछा करके ग्राम भगवतीपुर के पास फिर घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

दबंगों ने यह भी नहीं देखा की गाड़ी में छोटे बच्चे और महिलाएं भी हैं, जिनके रोने चीखने की आवाज भी वायरल वीडियो में साफ सुनी जा सकती है। आलोक उपाध्याय ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ सिटी आलोक मिश्रा का कहना है कि आज एक वीडियो वायरल हुआ इसके संबंध में जांच के उपरांत पता चला कि विगत 19 तारीख को दो पक्ष कार से जा रहे थे। ओवरटेक को लेकर आपस में कुछ विवाद हुआ, जिसके बाद एक पक्ष द्वारा अपने साथियों को बुलाकर कार सवार दंपती का पीछा कर मारपीट और अभद्रता की गई। थाना सिविल लाइंस में उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

7 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

7 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

7 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

7 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago