Others States

पत्नी द्वारा दहेज़ में 2 लाख रुपया न लाने पर पति ने किया अननेचुरल सेक्स, प्राइवेट पार्ट पर किरोसिन छिड़क कर लगा दिया आग, इन्साफ के लिए महीनो से भटकती पीडिता ने किया उच्चाधिकारियों से शिकायत

मो0 कुमेल

डेस्क: मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर थाना इलाके के सिकंदरपुर मुहल्ले  में शराब के नशे में धूत पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में आग लगाकर जान से मारने की कोशिश की है। सनकी पति से महिला को 2 बेटी और एक बेटा है। इतना ही नही नशे की हालत में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। पत्नी के विरोध करने पर मारपीट किया करता है। यही नही अपने भाई और माँ के साथ मिल कर ज़ालिम पति ने उसको निर्वस्त्र करके उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दिया।

इस मामले में बुधवार को पीड़िता ने अपने पति दीपक पटेल के और उसके परिजनों के खिलाफ आईजी, डीएम और एसएसपी से मिलकर शिकायत की है। आरोप है कि पति दीपक पटेल शराब पी कर पत्नी से रोजाना दहेज़ के 2 लाख रूपये पिता से लाने को कहता है। पीड़िता ने बताया की दो महीने पहले शराब की नशे में धुत पति ने मायके से 2 लाख रूपये लाने को कहा। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति, देवर और सास ने मिलकर मारपीट की। इसके बाद सभी लोग एक मत होकर जान मारने की योजना बनाकर निर्वास्त्र कर दिया।

पीडिता का आरोप है कि पति ने प्राइवेट पार्ट पर तेल छिड़क कर माचिस जलाकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद एक कमरे में बंद कर दिया। किसी तरह आग बुझाकार शोर मचाया। आवाज सुनकर मकान मालिक ने सहयोग कर कमरे से बाहर निकाला। पीड़िता ने कहा तीन बच्चे को लेकर जोगिया मठ स्थित मायके आ गई। इस मामले में थाना में आवेदन देकर शिकायत की है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पीड़िता के अधिवक्ता निसाउद्दीन छोटे ने बताया कि यह लड़की जोगिया मठ की रहने वाली है। 2013 में इसकी शादी सिकंदरपुर के एक युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वालों के द्वारा दहेज के लिए इसे प्रताड़ित किया जा रहा था। पीड़िता का पति शराबी है और कमाता नहीं है। दो बच्ची पैदा होने के बाद पीड़िता को और ज्यादा प्रताड़ित किया जाने लगा। दो महीने पहले 30 मई को पति, देवर और सास ने पीड़िता को कहा कि दो लाख रुपया अपने मायके से लाओ। मेरे बेटे को बिजनेस करना है। मना करने पर तीनों ने बेरहमी से इसकी पिटाई की जाने लगी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

13 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

14 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

14 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

14 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

2 days ago