Bihar

बिहार में अजब गुण्डई का गजब कारनामा: प्रेमी प्रेमिका को पकड कर निर्वस्त्र कर पीटा, बनाया वीडियो फिर करवा दिया दोनों की शादी. वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने दर्ज किया ऍफ़आईआर

माही अंसारी

डेस्क: बिहार के सुपौल से अजब गुण्डई की गजब कहानी सामने आई है. यहाँ वायरल एक वीडियो में एक प्रेमी जोड़े को नंगा कर बेरहमी से पीटा जा रहा है। घटना 28 अगस्त की आधी रात की बताई जा रही है। हालांकि इस घटना को लेकर शिकायत देरी से मिलने की वजह से स्थानीय थाने में एफआईआर 4 सितंबर को ही दर्ज कराई जा सकी। पुलिस का दावा है कि वायरल वीडियो संज्ञान में आते ही, घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी सुबोध पासवान को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना में शामिल दूसरे आरोपियों की तलाश अब भी जारी है। सुपौल पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने बताया कि करजाइन थाना क्षेत्र में एक लड़के और लड़की को निर्वस्त्र कर पीटने और उनका वीडियो बनाने की घटना सामने आई है। शिकायत दर्ज होते ही 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई, जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित लड़की की उम्र करीब 17 साल और लड़के की 19 साल के आसपास है। वही पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

घटना के सम्बन्ध में पीड़ित लड़के के मुताबिक 28 अगस्त की रात वो जनमाष्टमी मेले से लौटते हुए वो करजाइन थाना क्षेत्र के जगदीशपुर वार्ड नंबर- 6 के पास से गुजर रहा था, जब कुछ लड़कों ने उसे जबरन अगवा कर पास के एक सरकारी स्कूल में ले जाकर बुरी तरह से पीटा। इसके बाद उन लड़कों ने उसकी गर्लफ्रेंड को उसी के जरिये फोन कर बुलवाया और फिर उसे भी किडनैप कर स्कूल ले गए। वहां दोनों के कपड़े उतारकर दोनों को बेरहमी से पीटा गया और ये हरकत करते हुए उनका वीडियो भी बनाया। इसके बाद उनकी जबरन शादी करा दी गई और धमकी दी गई कि अगर उन्होंने इस घटना के बारे में किसी को बताया या पुलिस के पास कोई केस दर्ज कराया तो उन्हें गोली मार दी जाएगी।

लड़की ने बताया कि 29 अगस्त को जब उसके बॉयफ्रेंड का फोन आया, तो वो उस पर भरोसा कर घर से बाहर उससे मिलने निकल गई। इसके बाद कुछ लड़कों ने उसे पकड़कर स्कूल ले जाकर उसके साथ मारपीट की और कपड़े उतार दिए। इन्हीं में से कुछ लड़कों ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी की, लेकिन उसने अपने बॉयफ्रेंड को कसकर पकड़ लिया। इसके बावजूद उन दोनों को बुरी तरह पीटा गया। लड़की ने वीडियो के जरिये कुछ आरोपियों की पहचान करते हुए सतीश मेहता, सुबोध पासवान, कृष्णा दास, संजय पासवान, और राजीव जाधव के नाम बताए। उसने ये खुलासा भी किया कि ये लड़के उसे तब भी परेशान करते थे जब वो स्कूल जाती थी। अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ने के लिये वो उसे लगातार धमकी देते थे।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

10 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago