Crime

आशिक संग रंगरलियाँ मनाने में पति बन रहा था बाधा, 2 बच्चो की माँ ने आशिक संग मिल कर अपने बच्चो को कर डाला यतीम

आदिल अहमद

डेस्क: बुलंदशहर में सिर्फ एक इन्सान ही नही बल्कि रिश्तो का क़त्ल करने की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही बच्चो को सिर्फ अपनी आशिकी के लिए यतीम कर डाला। एक साजिश के तहत प्यार में बाधा बने पति का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। पहले पति के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया और फिर उसके गले पर कई बार धारदार हथियार से वार कर उसकी जाना लेने वाली पत्नी और उसके आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खानपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी कुलदीप की शादी रजनी नाम की महिला से वर्ष 2011 में हुई थी। इस दंपति के दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 9 और 6 साल है। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद रजनी का दिल सचिन नामक युवक पर आ गया और उसके साथ अवैध संबंध हो गए, इस सम्बन्ध की जानकारी कुलदीप को हो गई और यह कुलदीप के लिए चिंता का विषय बन गया। पति कुलदीप बार-बार रजनी से कहता रहा कि वह अपने प्रेमी से रिश्ता तोड़ ले, लेकिन रजनी ने पति की बातों को अनसुना कर दिया।

रजनी और सचिन ने अपने अवैध संबंध को बचाने के लिए कुलदीप की हत्या की साजिश रची। रविवार की रात को, जब कुलदीप सो रहा था, रजनी ने अपने प्रेमी सचिन को घर बुलाया। फिर दोनों ने मिलकर कुलदीप के सिर पर लोहे की रॉड से जोरदार हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद दोनों ने मिलकर धारदार हथियार से उसके गले पर कई वार किए और उसकी जान ले ली।

घटना को अंजाम देने के बाद रजनी और सचिन मौके से फरार हो गए’। जब कुलदीप के परिजनों को उसकी मौत की खबर मिली, तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने इस मामले में तत्काल जांच शुरू की और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जांच के दौरान पुलिस को सचिन और रजनी के अवैध संबंधों का पता चला, जिससे हत्या की वजह साफ हो गई।

पूछताछ के दौरान रजनी और सचिन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने मीडिया को बताया कि मृतक कुलदीप अपनी पत्नी के अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था। इसी कारण रजनी और सचिन ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और उसे अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच जारी है।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

10 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago