Others States

पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्थित एक सरकारी अस्पताल के लैब टेक्नीशियन पर नाबालिग से सीटी स्कैन के दौरान छेड़छाड़ का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

माही अंसारी

डेस्क: पश्चिम बंगाल के हावड़ा के एक सरकारी अस्पताल के एक लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार किया गया है। लैब टेक्नीशियन पर एक नाबालिग़ के साथ ‘सीटी स्कैन’ के दौरान छेड़छाड़ करने और ‘बलात्कार की कोशिश’ करने का आरोप है। यह घटना शनिवार रात की बताई जा रही है जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया।

परिजनों ने पुलिस को बताया है कि नाबालिग़ रोते हुए सीटी स्कैन लैब से बहार निकली, तो अभियुक्त ने उसे और परिवार वालों को धमकाते हुए पुलिस के पास न जाने की चेतावनी दी। इस घटना के सामने आने के बाद रविवार सुबह से ही अस्पताल में कई राजनीतिक दल के लोगों ने हंगामा किया और अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग की।

इस बीच पश्चिम बंगाल पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। अस्पताल के अधीक्षक नारायण चट्टोपाध्याय ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अस्पताल ने सीटी स्कैन मशीन चलाने का काम किसी निजी कंपनी को ठेके पर दिया गया है। इससे पहले पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना में एक अन्य नाबालिग़ के साथ हुए यौन उत्पीड़न का विरोध कर रही भीड़ ने अभियुक्त के घर के सामने हंगामा किया था।

पुलिस का कहना है कि भीड़ ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक स्थानीय नेता के घर पर भी हमला किया। इन नेता पर यह आरोप था कि वह मामले को रफ़ा-दफ़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले भी दाग़े गए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भी तैनात किया गया है। पुलिस का दावा है कि हालात अब सामान्य हो रहे हैं। लेकिन स्थानीय पत्रकारों का कहना है कि इलाक़े में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

10 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago