Ballia

महावीर झंडा यात्रा को लेकर हुई पीस कमेटी की मीटिंग

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया): आगामी 3 सितम्बर को निकलने वाले महावीरी झण्डा जुलूस  के मद्देनजर सीयर पुलिस चौकी पर रविवार को पीस कमेटी की मीटिंग एसडीएम निशांत उपाध्याय की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें नगर के मानस मन्दिर और यूनाइटेड क्लब महावीरी झण्डा समिति के अध्यक्ष और संभ्रांत लोगो ने भाग लिया। इस मौके पर एसडीएम निशांत उपाध्याय ने कहा कि महावीरी झंडा जुलूस को आपसी सौहार्द और शांतिपूर्ण व परंपरागत तरीके से निश्चित समय पर निकाले।

नगर पंचायत से नगर की साफ सफाई की कराने व विभिन्न स्थानों पर बैरिकेटिंग कराने के लिए कहा।  उन्होंने कहा कि डीजे की संख्या व साइज छोटा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जुलूस में चलने वाली गाड़ियों की संख्या का व्योरा देने के  साथ दोनों समिति के अध्यक्ष अपने अपने वॉलेंटियर की सूची उपलब्ध कराने के लिए कहा। मीटिंग में महावीरी झंडा समिति के पदाधिकारियो ने ज्यादे बिजली समस्या की बात उठाए किन्तु जेई जितेन्द्र कुमार मौके से नदारद रहे। एसडीएम ने कहा कि बिजली सम्बंधित जो भी समस्या है उसकी जानकारी विभाग को दे दी जायेगी।

इंस्पेक्टर उभांव विपिन सिंह ने कहा कि  झंडा जुलूस के दौरान पुलिस की पैनी नजर रहेगी। अगर कोई व्यक्ति अराजकता फैलता है या नियम के विरुद्ध जाएगा तो उनके खिलाफ कठोर करवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा को दृष्टिगत  रखते हुए चाक चौबन्द व्यवस्था रहेगी। भारी संख्या में पुरुष व महिला कांस्टेबल तैनात रहेंगे।

इस मौके पर तहसीलदार, चौकी इंचार्ज देवेन्द्र कुमार,यूनाइटेड क्लब महावीरी झंडा समिति के अध्यक्ष सन्नी जायसवाल, मानस मन्दिर महावीरी झंडा समिति के  अध्यक्ष रमेश मद्धेशिया, अतुल मद्धेशिया,  दुर्गा प्रसाद मधुलाला, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष प्रशान्त कुमार मन्टू, खालिद जहीर, सभासद नीलेश दीपू, सभासद मोहम्मद सद्दाम, सभासद परवेज हमजा गुड्डू, सभासद मुहम्मद नैय्यर, सतीश, सुनील कुमार टिंकू, दानिश आफताब, आतिफ जमील, चन्दन मद्धेशिया,गुलाब चंद्र भोलू , अमित सोनी, सूबेदार आदि उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

10 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago