Crime

प्रयागराज: पूर्व सांसद माफिया अतीक का करीबी शमशाद गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का मिला सुराग

अबरार अहमद

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद की लंबे समय से फरार पत्नी शाइस्ता परवीन के बारे में पुलिस को अहम जानकारी मिली है। गुरुवार देर रात गिरफ्तार किए गए मो. शमशाद से पूछताछ के बाद पुलिस के हाथ सुराग लगा है। पता चला कि कुछ माह पहले अतीक के गुर्गे कार से उसे दिल्ली के पास शाइस्ता से मुलाकात कराने के लिए ले गए थे। इसके अलावा माफिया अतीक के छोटे भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा व बहन नूरी के बारे में भी अहम बातें पता चली हैं। अब पुलिस इन तीनों लेडी डान की तलाश और तेज करेगी।

पूरामुफ्ती पुलिस ने पोंगहट जाने वाले मार्ग से मो. शमशाद निवासी हवदेश्वरनाथ साहपुर, हथिगहां प्रतापगढ़, हालपता बेली गांव कैंट को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया था। उसके पास से चार बम बरामद किया था। पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिला था, जिसमें मो. शमशाद माफिया अतीक की पत्नी 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन के साथ नजर आया था। अतीक के जेल जाने के बाद वह शाइस्ता परवीन के साथ ही चलता था।

पुलिस ने उससे शाइस्ता के बारे में पूछा तो उसने बताया कि कुछ माह पहले उसे माफिया अतीक अहमद के गुर्गे कार में बैठाकर दिल्ली के पास एक स्थान पर ले गए थे। वहां शाइस्ता से उसकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद वह कभी शाइस्ता से नहीं मिला। कार सवार जो उसे ले गए थे, वह इस समय जेल में हैं। पुलिस को उनके नाम भी बताए।

शाइस्ता के साथ 25 हजार की इनामी जैनब फातिमा व नूरी के बारे में पुलिस ने पूछा तो उसने बताया कि वह दोनों शाइस्ता के साथ नहीं थीं, लेकिन जेल में बंद अतीक के कुछ गुर्गे दोनों के ठिकानों के बारे में जानते हैं। पुलिस ने उन गुर्गों का नाम पूछा तो वह गोलमोल जवाब देने लगा। शमशाद से पूछताछ के बाद पुलिस को यह यकीन हो गया है कि तीनों लेडी डान एक-दूसरे के संपर्क में हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस अब दिल्ली के आसपास तीनों लेडी डान की तलाश तेज करेगी।

थानाध्यक्ष पूरामुफ्ती मनोज सिंह का कहना है कि शमशाद से पूछताछ के बाद शाइस्ता परवीन के बारे में कुछ जानकारी मिली है। साथ ही माफिया अतीक के तीन-चार गुर्गों के नाम भी पता चले हैं। पूरामुफ्ती पुलिस ने शमशाद को जेल भेज दिया है, लेकिन अब उसे रिमांड पर लिया जाएगा। इसके लिए लिखापढ़ी शुरू कर दी गई है। शमशाद को रिमांड पर लेकर पुलिस उससे माफिया अतीक अहमद के गुर्गों के बारे में पूछताछ करेगी।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

9 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

10 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

14 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

14 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

14 hours ago