Crime

शर्मनाक: चलती ट्रेन के वाशरूम में दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, अंदर से आती आवाज़े सुनकर सहयात्रियों ने बचाया वर्ना लुट लेता रामजीत दिव्यांग महिला की आबरू

ईदुल अमीन

डेस्क: झारखंड में इंसानियत को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है, जिसने रेलवे की सुरक्षा की भी पोल खोल दिया है। झारखंड में एक ट्रेन के वाशरूम में दिव्यांग महिला से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। ट्रेन में सफ़र कर रहे सहयात्रियों को जब वाशरूम से चिल्लाने की आवाज़ आई तो उन्होंने दरवाज़ा खुलवा कर अबला की आबरू बचाया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन में हुई, जहां एक दिव्यांग महिला यात्री सफर कर रही थी। आधी रात को महिला बाथरूम गई, तभी पेंट्री कार का एक कर्मचारी उसके पीछे-पीछे घुस गया और महिला के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना की जानकारी मिलते ही, ट्रेन के चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना ओडिशा के पुरी से योगनगरी ऋषिकेश जा रही उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन में हुई।

पीड़िता महिला ओडिशा से उत्तर प्रदेश की ओर यात्रा कर रही थी। जब ट्रेन कटक से जाजपुर के बीच थी, तभी रात के 2 से 3 बजे के बीच पेंट्री कार के कर्मचारी रामजीत ने महिला के साथ ट्रेन के बाथरूम में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। आरोपी युवक ने महिला के साथ जोर जबरदस्ती की और अप्राकृतिक सेक्स का भी प्रयास किया। पीड़िता के मुताबिक, उसने बहुत कोशिश की, परंतु वह खुद को बचाने में असमर्थ रही, तब अन्य यात्रियों ने उसकी मदद की।

ट्रेन में सफर कर रहे दो अन्य युवक, जिन्होंने बाथरूम से आ रही आवाजें सुनीं, उन्होंने तुरंत बाथरूम का दरवाजा खुलवाया और महिला को आरोपी से बचाया। इन युवकों ने घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी और आरोपी को हिरासत में लेने में मदद की। ट्रेन के चक्रधरपुर स्टेशन पहुंचने पर रेलवे पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी रामजीत को गिरफ्तार कर लिया। राजकीय रेलवे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और पीड़िता का बयान दर्ज किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए रेलवे पुलिस इस मामले में सख्त कदम उठा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

9 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

9 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

13 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

13 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

13 hours ago