Crime

सीधा साधा अनपढ़ पति नही था पसंद तो इश्क कर बैठी जेठ से, आशिक जेठ के साथ ज़िन्दगी गुज़ारने की गरज़ से कर दिया जेठ के साथ मिल कर पति का क़त्ल

तारिक खान

डेस्क: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के देहात क्षेत्र स्थित उटिला थाना अंतर्गत बोगीपुरा गांव के पास रोड किनारे बने खेत में स्थित कुएं में युवक की मिली मामले में सफल खुलासा करते हुवे मृतक की पत्नी और मृतक के ममेरे भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस को प्रारंभिक जांच से यह साफ हो गया था कि हत्या योजनाबद्ध तरीके से की गई थी, और आरोपी पहचान छिपाने की पूरी कोशिश कर रहे थे।

पुलिस ने इस मामले की जांच में पाया कि महिला ने अपने प्रेमी, जो उसके पति का ममेरा भाई था, के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस के अनुसार, महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या करने के बाद उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया ताकि उसकी पहचान छिपाई जा सके।  यही नहीं दोनों के शातिर दिमाग ने मामले को ठंडा करने के लिए उन्होंने लाश को एक कुएं में फेंक दिया था।

दरअसल लाश मिलने के बाद पुलिस को यह साफ़ हो गया था कि मृतक की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को कुचला गया है। मामले की गहराई में जांच करते हुए पुलिस ने विभिन्न जिलों के सभी थानों में जानकारी भेजी। भिंड जिले के आलमपुर थाना से प्राप्त गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर मृतक की पहचान महावीर शरण कौरव के रूप में की गई। जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से शव की पहचान करवाई, तो उसने अपने ही पति को पहचानने से इनकार कर दिया, जिससे पुलिस को उस पर शक हुआ।

जांच के दौरान, जब पुलिस ने महिला के मोबाइल फोन की जांच की, तो पाया कि फोन पूरी तरह फॉर्मेट किया गया था, जिससे पुलिस का शक और गहरा हो गया। इसके बाद जब महिला से सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने तुरंत महिला और उसके प्रेमी सुरेंद्र सिंह कौरव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने अपने पति के ममेरे भाई के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। उन्होंने अपने पति को मारने के लिए उसे खेत पर बुलाया, जहां ममेरे भाई ने उसे नशा करने का लालच दिया। जब पति बेहोश हो गया, तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद, दोनों आरोपी भागकर उत्तर प्रदेश के अयोध्या चले गए, जहां उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने व्यापक जांच की।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

9 hours ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

9 hours ago

राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी…

13 hours ago

लेबनान में हुवे पेजर धमाके में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, घायलों का चल रहा है इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर के जरिए हुए सिलसिलेवार धमाकों से मरने वालों की…

13 hours ago

वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की शिफारिशो को किया कैबिनेट ने मंज़ूर

आदिल अहमद डेस्क: वन नेशन वन इलेक्शन पर बनी उच्चस्तरीय कमेटी की सिफारिशों को आज…

13 hours ago