Crime

आश्चर्यचकित कर देने वली घटना: अपने बेडरूम में बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में थी युवती, तभी आ गई उसकी माँ, बेटी ने अपना राज़ छिपाने के आशिक के साथ मिल कर कर दिया माँ का ही क़त्ल

ईदुल अमीन

डेस्क: महाराष्ट्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में अपने बेडरूम में थी। इसी दरमियान लड़की की माँ कमरे में आ गई और उसने यह सब अपनी आँखों से देख लिया। लड़की ने यह राज़ किसी को न पता चले, सिर्फ इसीलिए अपनी माँ का क़त्ल अपने आशिक के साथ मिल कर कर दिया।

मामला रायगढ़ जिले के खालापुर तहसील के परखंदे अहिल्या नगर गांव का है। मृतका की पहचान 42 वर्षीय संगीता मारुति झोरे के रूप में हुई है, जबकि आरोपियों की पहचान 20 वर्षीय भारती झोरे और 34 वर्षीय संतोष नंदगांवकर के रूप में हुई है। बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले मां का गला दबाया और फिर शव को छिपाने का प्रयास किया। आरोपियों ने इस पूरी घटना के बाद खुद को बचाने और सबूत मिटाने की कोशिश भी की।

हत्या के बाद आरोपियों ने संगीता के शव को साड़ी से लपेटकर लोहे की रॉड पर लटका दिया ताकि यह हत्या ना लगे, लेकिन इनकी साजिश तब नाकाम हो गई जब भारती की छोटी बहन सुरेखा झोरे ने उन्हें यह सब करते देख लिया। सुरेखा ने तुरंत अपनी मां के शव को इस स्थिति में देखकर अपने रिश्तेदारों को इस बारे में बताया। रिश्तेदारों की मदद से इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि यह हत्या सिर्फ इस वजह से की गई, क्योंकि मां ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। हत्या के बाद बेटी और उसका प्रेमी इस जघन्य अपराध को छिपाने की कोशिश में लगे थे, लेकिन उनकी कोशिशें नाकाम हो गईं। पुलिस ने सुरेखा के बयान और घटनास्थल पर मिले सबूतों के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

2 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

2 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

2 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

2 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago

जाने कब आ सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम

माही अंसारी डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी होने के बाद…

1 day ago