National

तिरुपति मदिर के प्रसाद लड्डू में जानवरों की चर्बी मसले पर बोले टीडीपी के महासचिव नारा लोकेश ‘कोई ये सोच भी नहीं सकता कि तिरुमला लड्डू को इस तरह अपवित्र किया जाएगा’

माही अम्सरो

देसल: आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसाद में कथित रूप से जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी तेलुगू देशम पार्टी के महासचिव नारा लोकेश ने दावा किया है, ‘पिछली सरकार में प्रसाद के लड्डू के घी में जानवरों की चर्बी और मछली के तेल का इस्तेमाल हुआ है। प्रसाद के नमूनों के परीक्षण में पाया गया है कि इन लड्डुओं में मछली का तेल और बीफ़ चर्बी का इस्तेमाल हुआ है।”

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने प्रदेश की पूर्ववर्ती जगन मोहन रेड्डी सरकार पर निशाना साधा है। नायडू ने कहा, “कोई ये सोच भी नहीं सकता कि तिरुमला लड्डू को इस तरह अपवित्र किया जाएगा। पिछले पाँच सालों में उन्होंने तिरुमला की पवित्रता को भंग किया है।”

उन्होंने कहा, “इस बात की पुष्टि हो गई है कि तिरुमला लड्डू के घी में जानवर की चर्बी का इस्तेमाल किया गया है। इस मामले में जांच चल रही है। इसके लिए जो भी दोषी होंगे उन्हें सज़ा दी जाएगी।”

pnn24.in

Recent Posts

इसराइल का दावा ‘लेबनान पर हुवे हवाई हमले में हिजबुल्लाह के 100 से अधिक राकेट लांचर हुवे तबाह

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल ने कहा है कि उसके लड़ाकू विमानों ने हिज़्बुल्लाह के 100…

4 hours ago

युट्यूब से सुप्रीम कोर्ट आफ इंडिया का चैनल हटाया गया

आदिल अहमद डेस्क: यूट्यूब से सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया के चैनल को हटा दिया गया…

4 hours ago

प्रधानमंत्री के तीन खानदान वाले बयान पर महबूबा मुफ़्ती ने किया पलटवार, कहा ‘उन्हें याद होगा कैसे महीनो तक वो लोग महीनो तक हमारे दरवाज़े पर आये थे’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी के ‘तीन ख़ानदान’ वाले बयान पर पीडीपी प्रमुख महबूबा…

4 hours ago