Others States

मुंबई की सडको पर ओवर टेक के चक्कर में हुई माब लीचिंग में युवक की मौत, बचाने में युवक की गर्भवती पत्नी का हुआ गर्भपात, लगी गंभीर चोट, मृतक का बुज़ुर्ग बाप हाथ जोड़ मांगता रहा भीड़ से माफ़ी

शफी उस्मानी

डेस्क:मुंबई के गोरेगांव इलाके में ओवरटेकिंग को लेकर हुई झड़प के बाद आकाश माइन नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मुंबई की डिंडोशी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने सभी को 22 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

शुरूआती रिपोर्टों के अनुसार, पीड़ित महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) का सदस्य था। मलाड ईस्ट में ऑटोरिक्शा चालकों के साथ उस व्यक्ति का झगड़ा हुआ। इसके बाद भीड़ ने युवक पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, 12-15 दोस्तों के ग्रुप ने आकाश को पीट-पीटकर मार डाला। जब आकाश की पत्नी उसे बचाने गई तो युवकों ने उसे भी पीटा, जिसमें उसका गर्भपात हो गया। घटना के दौरान आकाश के पिता भी वहीं मौजूद थे। आकाश को बचाते समय उनकी आंख पर गहरी चोट लगी है।

वायरल वीडियो में घटना मलाड ईस्ट (मुंबई) की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उस व्यक्ति को उसके परिवार के सामने बेरहमी से पीटा गया। वीडियो में एक महिला भी दिखाई दे रही है, जो उसे भीड़ से बचाने के लिए उसके शरीर पर लेटी हुई है। वहीं मौजूद एक बुजुर्ग लोगों से माफी मांग रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

कानपुर: सड़क हादसे में 2 छात्र, 2 छात्राओं सहित 5 की दर्दनाक मौत

मो0 शरीफ डेस्क: कानपुर में सोमवार को हुए सड़क हादसे में चार छात्रों सहित पांच…

3 hours ago

बहराइच हिंसा: प्रशासन ने कहा ‘हालात अब नियंत्रण में है’

आदिल अहमद डेस्क: बहराइच हिंसा पर प्रशासन का कहना है कि हालात नियंत्रण में हैं।…

7 hours ago

बहराइच में दुबारा भड़की हिंसा, दुकानों और वाहनों में लगाया भीड़ ने आग, इंटरनेट सेवा हुई बंद

आफताब फारुकी डेस्क: उत्तर प्रदेश के बहराइच में रविवार को मूर्ति विसर्जन के बाद हुई…

7 hours ago

संयुक्त राष्ट्र का आरोप ‘युएन शांति बेस में इसराइली सैनिको ने किया घुसपैठ’

ईदुल अमीन डेस्क: सयुंक्त राष्ट्र ने आरोप लगाया कि इसराइल ने दक्षिणी लेबनान में शांति…

8 hours ago