National

बहराइच हिंसा: भाजपा बनाम भाजपा हुआ मुद्दा, भाजपा विधायक ने भाजयुमो अध्यक्ष सहित 7 पर गंभीर आरोप लगाते हुवे दर्ज करवाया ऍफ़आईआर

नूर आलम

बहराइच: बहराइच के महसी विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने बीजेपी नगर अध्यक्ष, शिक्षक समेत सात नामजद लोगों पर केस दर्ज कराया है। विधायक द्वारा दी गई तहरीर में लिखा है कि 13 अक्तूबर की रात महराजगंज गोलीकांड के बाद मृतक रामगोपाल के शव को अस्पताल चौराहा पर रखकर प्रदर्शन कर रही भीड़ को समझाने के दौरान उनके काफिले पर पत्थरबाजी और फायरिंग की गई।

नगर कोतवाली में दर्ज विधायक महसी सुरेश्वर सिंह की एफआईआर के मुताबिक 13 अक्तूबर को महराजगंज में हुई हिंसा में मृतक रामगोपाल के शव को बहराइच मेडिकल कॉलेज के बाहर गेट पर रखकर भीड़ प्रदर्शन कर रही थी। वह अपने अन्य सहयोगियों के साथ शव रखे लोगों इसके बाद डीएम से मिलने सीएमओ कार्यालय पहुंचे। जहां सीएमओ, सिटी मजिस्ट्रेट भी मौजूद थे। सभी को साथ लेकर दोबारा से मृतक के परिजनों व ग्रामीणों के पास पहुंचे और बातचीत कर शव को मोर्चरी ले जाने लगे।

दर्ज विधायक महसी सुरेश्वर सिंह की एफआईआर के मुताबिक तभी कुछ उपद्रवियों जिसमें अर्पित श्रीवास्तव, अनुज सिंह रैकवार, शुभम मिश्रा, कुशमेंद्र चौधरी, मनीष चंद्र शुक्ल, पुंडरीक पांडेय अध्यापक, सुंधाशुं सिंह राणा समेत अज्ञात भीड़ नारेबाजी कर गाली गलौज करने लगे। शव मोर्चरी में रखवाकर वह और डीएम जैसे ही आगे बढ़ते है और गाड़ी मुड़ती है।

दर्ज विधायक महसी सुरेश्वर सिंह की एफआईआर के मुताबिक उक्त लोगों द्वारा कार को रोकने और पत्थरबाजी करने लगते है। इसी दौरान भीड़ से फायरिंग भी होती है। कार का शीशा टूट गया, घटना में बेटा अखंड प्रता प सिंह बाल-बाल बचे। सीसीटीवी फुटेज से घटना स्पष्ट होने की बात कही। भाजपा जिलाध्यक्ष ने अर्पित के बीजेपी नगर अध्यक्ष होने की पुष्टि की है। नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर दंगा करने, घातक हथियार से हमला करने, हत्या का प्रयास, व्यक्तिगत सुरक्षा खतरे में डालने, मारपीट सहित अन्य धारा में केस दर्ज किया।

pnn24.in

Recent Posts

लंका पुलिस ने लाखो की अवैध अफीम के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

ए0 जावेद वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट की लंका पुलिस पुलिस ने डाफी टोल प्लाजा के…

6 hours ago

जम्मू कश्मीर के गांदरबल में हुवे आतंकी हमले पर बोली प्रियंका गांधी ‘यह मानवता के विरुद्ध अपराध, इसके खिलाफ पूरा देश एकजुट है’

आदिल अहमद डेस्क: जम्मू कश्मीर के गांदरबल ज़िले में हुए चरमपंथी हमले में मज़दूरों की…

9 hours ago

जम्मू कश्मीर: गांदरबल चरमपंथी हमले में घायलों से किया एलजी मनोज सिन्हा ने मुलाकात

ईदुल अमीन डेस्क: जम्मू-कश्मीर लेफ़्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने चरमपंथी हमले में घायल हुए लोगों…

9 hours ago

बोले शिवसेना नेता संजय राऊत ‘कांग्रेस एक राष्ट्रीय और भाजपा से भी बड़ी पार्टी है’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से पहले संजय राउत ने कांग्रेस पार्टी और बीजेपी…

9 hours ago