Crime

शादी की जिद करने पर गर्भवती गर्लफ्रेंड की किया बॉयफ्रेंड ने हत्या और लाश कर दिया दफन

फारुख हुसैन

डेस्क: दिल्ली में 19 साल की एक गर्भवती युवती की हत्या के आरोप में पुलिस के एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया है। कथित तौर पर पीड़िता और आरोपी के बीच आपसी संबंध थे। आरोपी का नाम संजू बताया है। आरोप है कि संजू ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपनी दोस्त की हत्या कर दी और उसे दफना दिया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने ये बात स्वीकार कर ली है।

पुलिस ने कहना कि युवती गर्भवती थी और वो संजू से शादी करना चाहती थी। जबकि आरोपी संजू उसका गर्भपात कराना चाहता था। पुलिस ने कहा कि घटना को हरियाणा के रोहतक ज़िले में अंजाम दिया गया। शव को रोहतक में एक खेत से खोदकर निकाला गया है। इंडिया टुडे की ख़बर के मुताबिक़, आरोपी ने शव को चार फीट गहरे गड्ढे में दफना दिया था। पुलिस ने सलीम और उसके एक साथी को गिरफ़्तार कर लिया है। जबकि दूसरा फरार है।

पुलिस का कहना है कि मृतक लड़की सात महीने की गर्भवती थी और सलीम को शादी करने के लिए कह रही थी। लेकिन संजू इस बात के लिए तैयार नहीं था। इसी बात को लेकर दोनों केे बीच झगड़ा होता था। पुलिस के मुताबिक 21 अक्टूबर को करवाचौथ के दिन वो अपने घर से कुछ सामान लेकर संजू से मिलने गई थी।

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध क़ुबूल कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसने हत्या की प्लानिंग पहले से ही कर ली थी। उसने बताया कि अपने दोस्तों रितिक और पंकज को भी इस साजिश में शामिल किया। आरोपियों ने इस घटना के लिए करवा चौथ का दिन चुना। इस दिन के लिए उन लोगों ने एक कार किराए पर ली।

रात को जब सोनिया अपने सामान के साथ घर से निकली, तो वो नांगलोई इलाक़े में आरोपी से मिली। फिर आरोपी संजू उसे सीधे रोहतक ले गया। यहां उसने कथित तौर पर युवती की हत्या कर दी और उसके शव को रोहतक के जंगलों में दफना दिया। और फिर, उसी रात बाद में दिल्ली लौट गया।

pnn24.in

Recent Posts

हिजबुल्लाह ने इसराइल के रिहाइशी इलाको पर किया हमला, देखे वायरल वीडियो

तारिक खान डेस्क: इजराइल और हिजबुल्लाह के बीच लड़ाई पिछले महीने से हिजबुल्लाह पर अपने…

3 hours ago

गैंगेस्टर लारेंस बिश्नोई को विधायक बनाना चाहती है एक पार्टी, उत्तर भारतीय विकास सेना ने रिटर्निंग अफसर से माँगा नोमिनेशन फार्म

ईदुल अमीन डेस्क: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से एक तबका लारेंस गैंगेस्टर लारेंस…

18 hours ago

घरेलु पिच पर 12 साल बाद टेस्ट सीरिज़ हारा भारत, कमज़ोर समझी जाने वाली न्यूज़ीलैंड ने जीता दूसरा टेस्ट मैच

शफी उस्मानी डेस्क: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों के टेस्ट…

19 hours ago

जर्मनी, रूस और अफगानिस्तान ने किया ईरान पर इसराइल के हमले की निंदा

मो0 कुमेल डेस्क: शनिवार सुबह ईरान पर किए गए इसराइल के हवाई हमले की अंतरराष्ट्रीय…

19 hours ago