Others States

छत्तीसगढ़: सिपाही तालिब की पत्नी और मासूम बेटी का हत्यारोपी कुलदीप चढ़ा पुलिस के हत्थे, देखे वीडियो कैसे डबल मर्डर से गुस्साई भीड़ ने दौड़ाया एसडीएम को

ईदुल अमीन

डेस्क: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में पुलिस विभाग में तैनात हैड कांस्टेबल तालिब शेख की बीवी मेहू फैज और मासूम बेटी आलिया शेख के हत्यारोपी को बलरामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि झारखण्ड से आ रही बस से हत्यारोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस साइबर सेल में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बताते चले की कुलदीप साहू नाम के युवक द्वारा दुर्गा विसर्जन के दरमियाना विवाद करते हुवे सिपाही घनश्याम के साथ मारपीट किया था गर्म तेल से खौलती कडाही सिपाही घनश्याम पर फेक दिया था। ऍफ़आईआर दर्ज होने के बाद कुलदीप को सिपाही तालिब शेख पकड़ने की कोशिश कर रहा था। इसी दरमियाना कुलदीप ने तालिब शेख की पत्नी और मासूम बच्ची की हत्या कर शव 5 किलोमीटर दूर नहर में फेक दिया।

इसलिए कि आरोपी उस पुलिसकर्मी को मारने में नाकाम रहा. इसलिए इसकी कीमत उसकी मासूम पत्नी और बेटी को चुकानी पड़ी. मारने वाला एक हिस्ट्रीशीटर है. उसने कथित तौर पर बेरहमी से दोनों की हत्या की और फिर लाशों को दूर खेत में फेंक दिया. सूरजपुर के लोगों को जैसे ही इस हत्याकांड की खबर लगी उन्होंने तो बवाल मचाकर रख दिया.

घटना से उत्तेजित हुई भीड़ ने आरोपी कुलदीप के गोदाम और वाहनों में आग लगा दिया था। मौके पर भीड़ को समझाने के लिए पहुचे एसडीएम को भी भीड़ ने दौड़ा लिया था और उन्हें भागना पड़ा था। दरअसल हत्या का आरोपी कुलदीप साहू हिस्ट्रीशीटर होने के साथ ही कांग्रेस नेता भी है। हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या से गुस्साई भीड़ कुलदील साहू के घर पहुंची और वहां आग लगा दी। गुस्साई भीड़ ने तो एसडीएम जगन्नाथ वर्मा को भी नहीं बख्शा, उनको खूब दौड़ाया। जिसके बाद एसडीएम साहब और उनके सुरक्षाकर्मियों को आखिरकार जान बचाकर वहां से भागना पड़ा।

pnn24.in

Recent Posts

बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव ने कहा ‘चुनाव आना और सांप्रदायिक हिंसा भड़कना कोई इत्तेफाक नही है’

मो0 कुमेल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बहराइच में रविवार को मूर्ति विसर्जन के बाद हुई…

3 hours ago

एग्जिट पोल पर बोले मुख्य चुनाव आयुक्त ‘प्रेस के लिए अत्ममंथन की ज़रूरत है’

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद अधिकतर एग्जिट पोल ने राज्य में कांग्रेस…

4 hours ago

चुनावो की घोषणा के साथ कांग्रेस ने किया झारखण्ड और महाराष्ट्र में वरिष्ठ पर्यवेक्षको की नियुक्ति

अनुपम राज डेस्क: चुनाव आयोग ने मंगलवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और झारखंड विधानसभा चुनाव…

4 hours ago

झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुवे कहा ‘इलेक्शन कमीशन भाजपा के निर्देश पर काम करता है’

फारुख हुसैन डेस्क: झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कहा है कि चुनाव आयोग भाजपा के निर्देश…

6 hours ago

बहराइच हिंसा पर बोली मायावती ‘ऐसे हालात में शासन प्रशासन की नियत और निति पक्षपाती नही बल्कि पूरी तरह से कानूनवादी होनी चाहिए’

तारिक खान डेस्क: बहराइच हिंसा पर बीएसपी प्रमुख मायावती ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने सोशल…

7 hours ago