Others States

दिल्ली: रामलीला में कुम्भकर्ण का किरदार निभा रहे कलाकार की दशहरा के रात रामलीला मंचन के समय हुई हार्ट अटैक से मौत

मो0 कुमेल

डेस्क: दिल्ली में रामलीला कार्यक्रम के दौरान कुम्भकरण का किरदार निभा रहे शख़्स की सीने में दर्द के बाद मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना रामलीला के मंचन के दरमियान हुई है। जहा मंचन के दरमियान उनके सीने में दर्द हुआ। फिर उन्हें अस्पाल पहुंचाया गया। वहां से दूसरे हॉस्पिटल भी ले जाया गया। लेकिन चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। महज़ 10 दिनों के अन्दर ही यह दूसरी घटना है।

घटना दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाक़े में 12 अक्टूबर की रात को हुई। यहां रामलीला का कार्यक्रम चल रहा था। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई की ख़बर के मुताबिक़, इस कार्यक्रम में पश्चिम विहार के रहने वाले 60 साल के विक्रम तनेजा रावण के भाई कुम्भकरण का किरदार निभा रहे थे। इसी दौरान लगभग 11 बजे उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई। आनन-फानन में उन्हें तुरंत आकाश अस्पताल ले जाया गया।

फिर वहां से विक्रम तनेजा को PSRI अस्पताल रेफ़र कर दिया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि विक्रम तनेजा की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है।

pnn24.in

Recent Posts

भारत ने इसराइली कार्यवाही पर संयुक्त राष्ट्र के बयान पर जताया सहमती

मोनू अंसारी डेस्क: इसराइल और लेबनान की सीमा पर बिगड़ती सुरक्षा स्थितियों पर चिंता ज़ाहिर…

9 hours ago

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर बोले महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष ‘मुम्बई की सड़के भी सुरक्षित नही, कानून की धज्जियां उड़ा कर रख दिया है’

आफताब फारुकी डेस्क: मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या पर महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष…

9 hours ago