Crime

साइकोलाजी में ग्रेजुएट, टेक्नोलाजी में माहिर कातिल हसीना: जिस लेडी डॉन के कारनामे जान आ जाये सभी को पसीना, आखिर वह चढ़ ही गई पुलिस के हत्थे, हनी ट्रैप में फंसा करवाया था राजोरी गार्डन मर्डर केस

संजय ठाकुर

डेस्क: इस मासूम चेहरे के पीछे छुपा एक खौफनाक नाम – अन्नू धनखड़। नाम सुनने में आम लग सकता है, लेकिन हरियाणा की यह लड़की, अपराध की दुनिया में ‘लेडी डॉन’ के नाम से जानी जाती है। दिल्ली पुलिस की नजरों में लंबे समय से फरार इस अपराधी की फाइलें खुलने का वक्त आ गया है, क्योंकि हाल ही में उसे नेपाल भागने की कोशिश में गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, अन्नू धनखड़ हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है और साइकोलॉजी में ग्रेजुएट है। पढ़ाई में होशियार रही यह लड़की, अपराध की दुनिया में आकर हिमांशु भाऊ गैंग की मुख्य सदस्य बन गई। अन्नू को हिमांशु का राइट हैंड माना जाता है। पुलिस के अनुसार, वह टेक्नोलॉजी में माहिर है और खुद को छुपाने व अपराधों को अंजाम देने में निपुण है।

अन्नू का नाम तब सुर्खियों में आया, जब 18 जून 2024 को दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग रेस्टोरेंट में अमन नामक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि अन्नू ने फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल के जरिये अमन से दोस्ती कर उसे मिलने बुलाया था। जैसे ही अमन वहां पहुंचा, शूटर्स ने उस पर 25 राउंड फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात के बाद अन्नू पुलिस की नजरों से फरार हो गई और दिल्ली में अलग-अलग ठिकानों पर छुपकर रहने लगी।

इस खौफनाक मर्डर केस के सिलसिले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया और कई आरोपियों को गिरफ्तार किया। गोलू नाम के व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को अन्नू धनखड़ की लोकेशन का पता चला। लखीमपुर खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर उसे आखिरकार धर दबोचा गया। अन्नू ने पूछताछ में बताया कि हिमांशु भाऊ और साहिल रिटोलिया ने उसे यूएसए भेजने का लालच दिया था।

उसने बताया कि वे उसे एक शानदार जिंदगी देने का सपना दिखाते रहे, जिसमें उसे वीजा और दस्तावेजों की व्यवस्था भी करने की बात कही गई थी। अन्नू धनखड़ की गिरफ्तारी से पुलिस को उम्मीद है कि इस हाई-प्रोफाइल मर्डर केस और रंगदारी मांगने जैसे कई संगीन अपराधों के रहस्यों से पर्दा उठ सकेगा।

pnn24.in

Recent Posts

शादी की जिद करने पर गर्भवती गर्लफ्रेंड की किया बॉयफ्रेंड ने हत्या और लाश कर दिया दफन

फारुख हुसैन डेस्क: दिल्ली में 19 साल की एक गर्भवती युवती की हत्या के आरोप…

3 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल के रिहाइशी इलाको पर किया हमला, देखे वायरल वीडियो

तारिक खान डेस्क: इजराइल और हिजबुल्लाह के बीच लड़ाई पिछले महीने से हिजबुल्लाह पर अपने…

4 hours ago

गैंगेस्टर लारेंस बिश्नोई को विधायक बनाना चाहती है एक पार्टी, उत्तर भारतीय विकास सेना ने रिटर्निंग अफसर से माँगा नोमिनेशन फार्म

ईदुल अमीन डेस्क: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से एक तबका लारेंस गैंगेस्टर लारेंस…

18 hours ago

घरेलु पिच पर 12 साल बाद टेस्ट सीरिज़ हारा भारत, कमज़ोर समझी जाने वाली न्यूज़ीलैंड ने जीता दूसरा टेस्ट मैच

शफी उस्मानी डेस्क: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों के टेस्ट…

19 hours ago

जर्मनी, रूस और अफगानिस्तान ने किया ईरान पर इसराइल के हमले की निंदा

मो0 कुमेल डेस्क: शनिवार सुबह ईरान पर किए गए इसराइल के हवाई हमले की अंतरराष्ट्रीय…

19 hours ago