National

करणी सेना का एलान लारेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिस टीम को देंगे 1 करोड़ 11 लाख 11 हज़ार 111 रुपये नगद इनाम

ईदुल अमीन

डेस्क: गुजरात में क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर के लिए 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम घोषित किया है। उन्होंने कहा कि अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने करवाई थी। उनकी तरफ से घोषित इनामी राशि उस पुलिसकर्मी को दी जाएगी, जो लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा। इतना ही नहीं करणी सेना उस पुलिसकर्मी की सुरक्षा भी सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा देश के लोगों को भयभीत नहीं बल्कि भय मुक्त होने की जरूरत है।

डॉ0 राज शेखावत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दोनों हाथों में बड़ी-बड़ी 10 अंगूठियां पहने नजर आ रहे हैं। वह साफ-साफ कह रहे हैं कि जो भी लॉरेंस को मारेगा, उसे 1 करोड़ रुपए से ज्यादा का इनाम दिया जाएगा। करणी सेना इतना बड़ा इनाम लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर क्यों देना चाहती है, गुजरात की क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ।राज शेखावत ने इसकी वजह भी बता दी है। उनका कहना है कि अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस ने ही करवाई थी। इसीलिए वह चाहते हैं कि लॉरेंस का एकाउंटर हो जाए। जो भी पुलिसकर्मी ये काम करेगा उसको 1,11,11,111 रुपए का इनाम दिया जाएगा। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी करणी सेना की होगी। उनका इनाम का ऐलान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

डॉ राज शेखावत का कहना है कि हमें और देशवासियों को भयभीत नहीं भयमुक्त भारतवर्ष की आवश्यकता है।उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि क्षत्रिय करणी सेना केंद्र सरकार से मांग करती है कि लॉरेंस बिश्नोई का जल्द एनकाउंटर किया जाए। सुखदेव गोगामेड़ी करणी सेना अध्यक्ष थे। घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी गई थी। राजस्थान के जोधपुर में हमलावरों ने 5 दिसंबर 2023 को उनके घर में घुसकर मुलाकात के बहाने उनकी हत्या कर दी थी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। सुखदेव गोगोमेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी।

वही इस मामले में राष्ट्रीय राजपूत क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राज कुमार ने ट्वीट कर कहा ‘लॉरेंस बिस्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिस कर्मी को 1,11,11,111/- रुपए (एक करोड़ ग्यारा लाख ग्यारा हज़ार ग्यारा सौ ग्यारा) पुरस्कार दिया जाएगा।’

pnn24.in

Recent Posts

मुहम्मदाबाद में बिजली विभाग की बड़ी कार्रवाई: 4 बिजली चोरी में पकड़े गए, 1.5 लाख जुर्माने की हुई वसूली

रेयाज अहमद गाजीपुर: बिजली विभाग द्वारा मुहम्मदाबाद नगर क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया,…

2 hours ago

वक्फ विधेयक पर बनी जेपीसी की बैठक में जमकर हुआ हंगामा

मो0 कुमेल डेस्क: वक़्फ़ (संशोधन) विधेयक को लेकर बनी संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) की बैठक…

5 hours ago

अरे गजब: खुद की अदालत खोल खुद बन बैठा जज और देने लगा ज़मीनी विवाद में फैसले, अब हुआ असली अदालत में पेश और गया असली जेल

शफी उस्मानी डेस्क: गुजरात के कई ठगों के कारनामे सामने आते रहे रहे है। मगर…

6 hours ago

मध्य प्रदेश: जबलपुर स्थित खमरिया ऑर्डिनेंस फक्ट्री में विस्फोट होने से 13 घायल

आफताब फारुकी डेस्क: मध्य प्रदेश के जबलपुर ज़िले में स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया में आज…

7 hours ago