Crime

महाराष्ट्र पुलिस के इकबाल को एक बार फिर चुनौती: दोस्त के साथ घुमने निकली लड़की से खुद को मानवाधिकार कार्यकर्ता बता कर तीन युवको ने किया उसके दोस्त के सामने गैंग रेप, पुलिस जुटी जाँच में

मोनू अंसारी

डेस्क: दोस्त के साथ घुमने निकली लड़की के साथ जो कुछ हुआ वह महज़ दर्दनाक ही नही बल्कि नेहायत ही शर्मनाक और हैरान कर देने वाला है। लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी। घुमने के दरमियान देर रात एक सुनसान जगह पर 3 लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद उन तीनों ने दोस्त की पिटाई की और उसके सामने ही लड़की का गैंगरेप किया। इसके बाद दरिंदे वहां से भाग निकले। पीड़ित के दोस्त ने लड़की को देर रात अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल, लड़की अभी अस्पताल में भर्ती है। घटना महाराष्ट्र के पुणे की है।

मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि उसे सुबह पांच बजे इस गैंगरेप की जानकारी मिली है। लड़की से गैंगरेप करने वाले वे तीनों दरिंदे कौन थे, उसकी डिटेल भी सामने नहीं आई है। फिलहाल, पुलिस लड़की के दोस्त से पूछताछ कर रही है और गैंगरेप की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है। पुणे पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की और उसका दोस्त दोनों कॉलेज स्टूडेंट हैं। पीड़ित लड़की जलगांव की रहनेवाली है, जबकि उसका दोस्त सूरत का रहने वाला है। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं और रात के वक्त वे दोनों घूमने गए थे। उसी वक्त सुनसान जगह पर तीन लड़कों ने उन्हें घेर लिया। उन तीनों ने पहले मारपीट की, उसके बाद लड़की का गैंगरेप किया।

पुणे पुलिस और क्राइम ब्रांच की कई टीमें आरोपियों की तलाश में है। पुणे और आस-पास के इलाको में छापेमारी भी हो रही है। पुलिस का कहना है कि वो इलाके में सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है। आरोपियों की पहचान की कोशिशें जारी है। जिस जगह पर ये वारदात हुई, उस जगह की भी पुलिस जांच कर रही है। ये भी पता लगाने की कोशिशें की जा रही है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद किस रूट से भागे होंगे।

pnn24.in

Recent Posts

इसराइल का दावा लेबनान में दर्जनों हिजबुल्लाह लड़ाके मारे गए

मोनू अंसारी डेस्क: इसराइल ने कहा है कि वह दक्षिणी लेबनान में अपने जमीनी अभियान…

15 mins ago

अमेरिका ने किया हुती के ठिकानों पर हमले का दावा

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिकी सेना ने कहा है कि उसने यमन में ईरान समर्थित हूती…

35 mins ago

जेल ने हुई बाबा राम रहीम के लिए ‘सराय’ हो गई, फिर पेरोल पर विचरण कर रहा है हत्यारा, दुष्कर्मी बाबा राम रहीम

तारिक आज़मी डेस्क: आम आदमी के लिए नियम हर कोई सख्त होता है। नियमो के…

2 hours ago

ईरान-इजराइल तनाव के बीच कच्चे तेलों के दाम में 5 फीसद का उछाल

प्रमोद कुमार डेस्क: इसराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच कच्चे तेल की…

23 hours ago