Crime

आखिर क्यों ? पुलिस भी परेशान इस सवाल से, युवक ने साडी पहन कर किया श्रृंगार, लगाया बिंदी और फिर उसने फांसी पर झूल कर लिया ख़ुदकुशी

तारिक खान

डेस्क: देश की प्रतिष्ठित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में कार्यरत एक युवक ने अजीबोगरीब तरीके से खुदकुशी कर ली। ख़ुदकुशी की इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस भी इस सवाल से परेशान दिखाई दी कि आखिर क्यों ? पहले युवक ने महिला बनकर साड़ी पहनी, फिर बिंदी लगाई, लिपस्टिक लगाई और पंखे से लटक कर खुदकुशी कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शुक्रवार क एलबीएस मसूरी में नियुक्त होमगार्ड कर्मचारी सुभाष ने थाना मसूरी को इस घटना की जानकारी दी कि अकादमी में कार्यरत एमटीएस अनुकूल रावत ने खुदकुशी कर ली। वो पौड़ी गढ़वाल के ग्राम उफल्डा का रहने वाला था। उसकी उम्र 22 साल थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अनुकूल रावत ने अपने सरकारी आवास में फांसी लगाई थी। पुलिस ने दरवाजे को कारपेंटर के माध्यम से तुड़वाया और मृतक को नीचे उतारा गया। इस घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है। इंस्पेक्टर मसूरी अरविंद चौधरी ने बताया कि युवक दिमागी तौर पर परेशान लग रहा था, क्योंकि उसने लड़कियों वाला श्रंगार किया हुआ था। मामले की जांच जारी है।

बताते चले कि चार महीने पहले जून माह में पंतनगर एयरपोर्ट में कार्यरत एक युवक ने भी बिंदी, चूड़ी, लिपस्टिक और महिला की वेशभूषा पहनकर सुसाइड किया था। आज इसी तरह की दूसरी रहस्यमयी घटना ने पुलिस को परेशानी में डाल दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आखिर युवक ने महिला का वेश धारण कर क्यों सुसाइड किया, इसकी पड़ताल की जा रही है। उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। साथ-साथ उसके मोबाइल फोन के डाटा की जांच जारी है।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: हिजबुल्लाह ने किया इसराइल के प्रधानमंत्री नेतान्याहू के आवास पर ड्रोन हमला

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने कहा है कि लेबनान की तरफ़ से किए गए ड्रोन…

2 hours ago

हमास चीफ याह्या सिनवार की मौत पर बोले ईरान के शीर्ष नेता आयतुल्लाह अली खामनेई ‘हमास जिंदा था, जिंदा है, और जिंदा रहेगा’

आदिल अहमद डेस्क: ईरान के सर्वोच्च नेता आयतुल्लाह अली ख़ामेनेई ने याह्या सिनवार की मौत के…

2 hours ago

बिहार: आईएएस संजीव हंस और पूर्व विधायक गुलाब यादव को ईडी ने किया गिरफ्तार

अनिल कुमार डेस्क: मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने आईएएस अधिकारी संजीव हंस और…

2 hours ago