टीशर्ट के लेवल से खुला कत्ल का राज़, मुंबई के युवक की अवैध सम्बन्धो के चलते प्रयागराज के मामा-भांजा ने किया था हत्या

तारिक़ खान
प्रयागराज। घूरपुर क्षेत्र के भीटा की पहाड़ी पर मुंबई में रहने वाले 19 वर्षीय कृष्णा मोरे की हत्या करके लाश को खदान के पानी में फेंका गया था। उसका कत्ल अवैध संबंध में हुआ था। उसके टी-शर्ट के लोगों के जरिए पुलिस ने मामले में होलागढ़ सांगीपुर के बृज कुमार उर्फ शुभम मिश्रा और परसरा बारा निवासी उसके मामा सतीश पाठक को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड का पर्दाफाश किया है।
मुंबई से हो गया था गायब, घूरपुर में मिली लाश
रविवार शाम पुलिस लाइन सभागार में एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने दोनों गिरफ्तार आरोपितों को मीडिया के सामने पेश किया। बताया कि कृष्णा मोरे पुत्र गजानन नारायण मोरे महाराष्ट के रत्नागिरि जिले के खेड थाना क्षेत्र स्थित जांभुर्ड मनवलवाडी गांव का रहने वाला था। गजानन खेती करते हैं। वह अपने बड़े भाई महोदय नारायण मोरे के पास नौकरी करने के लिए मुंबई गया था, लेकिन काम नहीं मिलने के कारण रुका रहा। इसी बीच 18 मार्च को वह गायब हो गया और घर नहीं पहुंचा। काफी खोजबीन के बाद घरवालों ने गुमुशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया।
इधर, भीटा की पहाड़ी के पास खदान में 20 मार्च को एक युवक की लाश मिली और जांच में पता चला कि उसकी हत्या की गई थी। युवक के कपड़े के जरिए मुंबई की कंपनी में संपर्क किया गया तो गुमशुदगी का पता चला और फिर घरवालों से संपर्क किया। उसके मोबाइल की काल डिटेल रिपोर्ट खंगाली गई तो पता चला कि कृष्णा ट्रेन से छिवकी स्टेशन पर आया था और कुछ लोगों से मिला था। इसी आधार पर बृज कुमार व सतीश पाठक को ट्रेस करके पकड़ा गया। पूछताछ में हत्या की कहानी खुल गई।
बृज कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी अक्सर झगड़ा करने के बाद पालघर मुंबई अपने मायके चली जाती थी। उसी दौरान कृष्णा से उसका संपर्क हुआ और बातचीत होने लगी। जानकारी होने पर उसने विरोध किया तो पत्नी से फिर झगड़ा हुआ, जिसके बाद वह फिर मुंबई चली गई। इससे नाराज बृज कुमार ने कृष्णा को फोन करके प्रयागराज बुलाया और फिर मामा के साथ बाइक से भीटा की पहाड़ी पर ले गया। वहां पत्थर से हमला करके मौत के घाट उतार दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *