देखे फोटो: फ़िल्मी अंदाज़ की तरह गाज़ियाबाद में दिनदहाड़े हथियारों के बल पर पेट्रोल पम्प कर्मचारियों से 25 लाख की लूट, तस्वीर देख कर लगेगा कि किसी वेब सीरिज़ की शूटिंग हो रही

सरताज खान

लोनी: प्रदेश में भाजपा सरकार की दूसरी पारी शुरू हो चुकी है। इस दरमियान नई सरकार को चुनौती देने के लिए अपराधियों ने भी कमर कस लिया है। आज एक दुस्साहसिक घटना गाज़ियाबाद में दिनदहाड़े फ़िल्मी अंदाज़ में हुई जिसमे बदमाशो ने असलहो के बल पर पेट्रोल पम्प कर्मियों से 25 लाख रुपया लूट की घटना को अंजाम दिया।

घटना के सम्बन्ध में मिले समाचारों के अनुसार सोमवार को गोविंदपुरम सी-ब्लॉक में दो बाइकों पर आए तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर फायरिंग कर 25 लाख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। वारदात के समय एक बदमाश ने सामने से असलहा तान रखा था तो दुसरे ने कर्मचारी के पीठ पर असलहा सटा रखा था।

सीन देख कर किसी वेब सीरिज़ की शूटिंग जैसा लग रहा था। बदमाश लूट को अंजाम देकर बहुत ही आसानी से मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

मामला मसूरी थानाक्षेत्र के डासना में इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप का है। सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे पेट्रोल पंप के कर्मचारी पप्पू कुमार कामत और सन्नी शुक्ला तीन दिन का 25 लाख रुपए कैश लेकर गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा कराने जा रहे थे। पेट्रोल पंप का मैनेजर रितेश कुमार और एक अन्य कर्मचारी ऋषभ शर्मा दूसरी बाइक पर उनके पीछे-पीछे आ रहे थे। जैसे ही कर्मचारी गोविंदपुरम बी-ब्लॉक में पहुंचे तो स्प्लेंडर व अपाचे बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक करके कैश लेकर जा रहे कर्मचारियों की बाइक रुकवा लिया और कैश से भरा बैग लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने एक के बाद एक तीन राउंड गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। इसके बाद बदमाश कैश लूट कर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी पवन कुमार, एसपी ग्रामीण डॉ0 ईरज राजा, एएसपी सदर आकाश पटेल फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि तीन बदमाशों द्वारा पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख रुपए लूटने की सूचना मिली है। बदमाशों द्वारा तीन राउंड गोलियां भी चलाई गई। घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमें गठित की गई हैं। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में आरडीसी इलाके में बदमाशों ने एक गोल्ड फाइनेंस करने वाली कंपनी में घुसकर करीब 10 लाख से ज्यादा की लूट को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. जिसमें साढे़ पांच लाख से ज्यादा का सोना और साढे़ चार लाख से ज्यादा का कैश शामिल है. गाजियाबाद पुलिस के अनुसार दो बदमाश बेखौफ तरीके से दुकान के अंदर आते हैं और दुकान में मौजूद कर्मचारियों को हथियारों के बल पर अलमारी की चाबी छीन लेते हैं. अलमारी में रखे चार लाख अस्सी हजार कैश और पांच लाख अस्सी हजार का सोना भी बदमाश लूट कर ले गए.

समाजवादी पार्टी ने कानून व्यवस्था पर उठाये सवाल

समाजवादी पार्टी ने आज हुई इस घटना पर प्रदेश सरकार को घेरते हुवे कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है. सपा ने ट्वीट किया है कि “बेखौफ अपराधी, बेसुध सरकार अपराधियों के आतंक से मुश्किल में जान! गाजियाबाद में दिनदहाड़े हथियारों के बल पर पेट्रोल पंप से 25 लाख की लूट। आउट ऑफ कंट्रोल लॉ एंड ऑर्डर को ऑर्डर में लाने के लिए ठोस कार्रवाई करे सरकार।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *