देखे वायरल वीडियो: पुलिस हिरासत में युवक की दबंगों द्वारा पिटाई और पुलिस के सामने ही पिस्टल लहराने के वायरल वीडियो पर दो दरोगा लाइन हाज़िर, एक आरोपी गिरफ्तार

ईदुल अमीन

शामली: पुलिस हिरासत में लिए गए युवक की पुलिस के सामने पिटाई और पिस्टल लहराने का वीडियो वायरल होने पर विभाग में हडकंप मच गया। सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस की जमकर किरकिरी होने लगी। मामले ने तुल पकड़ा तो एसपी शामली ने मौके पर मौजूद एक एसएसआई तथा एक एसआई को घटना छिपाने के लिए लाइन हाज़िर कर दिया है। वही सम्बन्धित के खिलाफ मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर उसकी लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर लिया गया है।

दरअसल शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में पुलिस की मौजूदगी में कुछ लोग गाली-गलौज करते हुए एक युवक से मारपीट कर रहे हैं और लाइसेंसी पिस्टल को लहराते दिखाई दे रहे हैं। एसपी ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जांच कराई। जांच में यह वीडियो कुछ दिन पहले का गांव नौजल के पास का पाया गया है। बताया गया कि थानाभवन क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर निवासी रितिक 11 जून को थानाभवन में सामान लेने आया हुआ था। यहां उसके साथ पूर्व की रंजिश के चलते हिरणवाड़ा निवासी विक्रांत व चार अज्ञात युवकों ने मारपीट किया था।

इसके बाद आरोपी मौके से भाग रहे थे। इस विवाद के चलते पुलिस को लूट की सूचना दे दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव नौजल के निकट एक आरोपी को हिरासत में ले लिया था। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से मारपीट की और गाली-गलौज करते हुए पिस्टल तान दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में नौजल निवासी संदीप व तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इस मामले में एसपी अभिषेक ने बताया कि वायरल वीडियो की कराई गई। जांच में वह गांव नौजल के निकट की पाई गई है। वीडियो में पुलिस हिरासत में एक युवक के साथ मारपीट की कोशिश की गई और लाइसेंसी पिस्टल का दुरुपयोग होता पाया गया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया और लाइसेंसी पिस्टल कब्जे में ले ली। पिस्टल के लाइसेंस के निरस्तीकरण आख्या डीएम को भेजी जा रही है।  वहीं, इस घटना को छिपाने और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई न करने पर घटना के समय मौके पर मौजूद थाने के एसएसआई संदीप व एसआई बिजेंद्र को लाइन हाजिर दिया गया। उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी में इस मामले में शेष आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *