करणी सेना के महाराष्ट्र अध्यक्ष अजय सेंगर की सरेराह 2 लोगो द्वारा गालियों की बौछार करते हुवे पिटाई का हुआ वीडियो वायरल, पुलिस ने मामला दर्ज कर किया जाँच शुरू

शाहीन बनारसी

डेस्क: अपने विवादित बयानों के अक्सर चर्चा में रहने वाले करणी सेना के महाराष्ट्र अध्यक्ष अजय सेंगर को संविधान बदलने का बयान भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। पनवेल में दो लोगो ने उनकी गालियों की बौछार करते हुवे थप्पड़ो से जमकर सरेराह पिटाई कर दिया। इस घटना का किसी ने वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि अजय सेंगर थप्पड़ो से बचने के लिए भाग रहे है मगर दो लोग उनको बार बार खीच कर थप्पड़ो से पिटाई कर रहे है। पिटाई करने वाले उनको भद्दी भद्दी गलियाँ भी दे रहे है और बाबा साहेब का अपमान करने का आरोप भी लगा रहे है। वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में गैर संज्ञेय अपराध की धाराओं में आज मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि सेंगर किसी काम से पनवेल नगर निगम के मुख्यालय में आए थे, तभी उनके साथ यह घटना घटित हुई है। वीडियो में सेंगर की पिटाई करने वाले दो लोगो की पहचान सुभाष गायकवाड़ और सागर पगारे के रूप में हुई। बताते चले कि कुछ दिन पहले सेंगर ने कहा था कि देश के संविधान को बदलने का समय आ गया है। उनके इस बयान से भीम शक्ति संगठन नाराज है।

घटना कारित करने वालो ने भी मीडिया को अपना बयान दिया है और कहा है कि अजय सेंगर बार बार बाबा साहेब का अपमान कर रहे है। भीम शक्ति संगठन के सदस्य गायकवाड़ और पगारे दोनों ने कहा कि उन्होंने डॉ0 बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर के खिलाफ सेंगर द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणियों के जवाब में उन्होंने ऐसा किया है, अगर सेंगर ने दोबारा ऐसा कोई बयान दिया तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे।

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *