उत्तराखंड के हरिद्वार में कार से कथित तौर पर कावड टकराने से उग्र हुवे कांवड़ियों ने कार पलट कर किया तोड़फोड़, वीडियो हुआ वायरल, 2 गिरफ्तार

In Uttarakhand's Haridwar, angry kanwariyas overturned the car and ransacked it, video went viral, 2 arrested

शफी उस्मानी

डेस्क: सोशल मीडिया पर आज दोपहर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो उत्तराखंड से सम्बन्धित है। वायरल होते वीडियो में आप साफ़ साफ़ देख सकते है कि एक कार को बीच सड़क पर उल्टा करके कांवड़ियों द्वारा लाठी डंडों से ज़बरदस्त तोड़फोड़ किया जा रहा है। कार इस तोड़फोड़ में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई दिखाई दे रही है।

वीडियो के सत्यता की जब पुष्टि किया गया तो जानकारी हासिल हुई कि सम्बन्धित वीडियो मंगलवार है और हरिद्वार जनपद के मंगलौर पर यह घटना घटित हुई है। मामले में जानकारी हासिल हुई कि हरिद्वार पुलिस ने मामले में दो युवको को गिरफ्तार भी किया है। कार चालक प्रताप सिंह की शिकायत पर मामले को दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही किया जा रहा है। मंगलोर पुलिस का कहना है कि अन्य युवको की शिनाख्त किया जा रहा है।

घटना से सम्बंधित जानकारी के अनुसार मंगलवार को हरिद्वार जिले के मंगलौर में कथित रूप से कावड तक्राहे से उग्र हुवे कांवड़ियों ने एक उत्तराखंड नंबर की कार में जमकर तोड़फोड़ की और कार को पलट दिया। इस मामले में हरिद्वार पुलिस ने बताया कि घटना 10 जुलाई को मंगलौर क्षेत्र में घटित हुई है। कार से कथित रूप से कांवड़ टकराने पर कांवड़ियों द्वारा उग्र होकर कार को क्षतिग्रस्त किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में क्षतिग्रस्त हुई कार के चालक स्थानीय निवासी प्रताप सिंह की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, वैधानिक कार्रवाई जारी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *