कमरे से आ रही थी काफी बदबू, लोगो ने किया चौक पुलिस को सूचित, कमरा खुलवाया पुलिस ने मिली बुज़ुर्ग की डेड बॉडी

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र स्थित पटनी टोला के एक भवन में बंद कमरे में आज एक वृद्ध का शव बरामद हुआ है। मृतक अपने मानसिक विक्षिप्त पुत्र के संग इस कमरे में रहते थे। मृतक के शरीर से आती बदबू से यह आभास होता है कि उनकी मृत्यु कई दिनों पहले हो चुकी है। पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर मामले की जाँच में जुट गई है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार आज बुद्धवार की सुबह कंट्रोल को किसी क्षेत्रीय नागरिक ने पड़ोस के एक बंद कमरे से आती हुई बदबू के सम्बन्ध में बताया। मामले की जानकारी होने पर इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा अपने दल बल के साथ मौके पर पहुचे तो एक अन्दर से बंद कमरे से काफी बदबू आ रही थी। जानकारी प्राप्त करने पर पुलिस को पता चला कि उस कमरे में किशोर वाही (60) अपने मानसिक विक्षिप्त पुत्र के साथ रहते है। उनकी पत्नी का काफी पहले देहांत हो चूका है। कई दिनों से लोगो ने दोनों को देखा नही है।

पुलिस द्वारा मकान का दरवाजा जो अन्दर से बंद था को बार पार पीटा गया और खुलवाने का प्रयास किया गया। काफी मशक्कत के बाद किशोर वाही के मानसिक विक्षिप्त पुत्र सुमित ने दरवाज़ा खोला और पुलिस अन्दर गई तो अन्दर के हाल देख कर सभी चौक पड़े। अन्दर फर्श पर बुज़ुर्ग किशोर वाही का शव पड़ा हुआ था जिसमे से काफी बदबू आ रही थी। शव को देख कर ऐसा प्रतीत होता था कि वह कई दिनों से मृत व्यक्ति का शव है।

घटना के सम्बन्ध में उच्चाधिकारियों को अवगत करवाते हुवे थाना प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा द्वारा शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। आस पड़ोस और रिश्तेदारों से इस मुताल्लिक अन्य जानकारी भी पुलिस इकठ्ठा कर रही है। वही फारेंसिक की टीम ने भी मौके का मुआयना किया और साक्ष्य संकलित किया। वही इस सम्बन्ध में इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा ने हमसे टेलीफोन पर हुई बातचीत में बताया कि पोस्टमार्टम की हो चुकी है। पोस्टमार्टम में मृत्यु का कारण हार्ट अटैक पाया जा रहा है। अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को शव सुपुर्द किया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *