भाजपा के सहयोगी दल जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना और उसके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ एक और यौन उत्पीडन का आरोप, पीडिता का आरोप ‘माँ के साथ बलात्कार कर मुझे जबरन वीडियो कॉल पर कपडे उतरवता था’

मो0 कुमेल    

डेस्क: जेडीएस सांसद और हासन सीट से राजग उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के ऊपर यौन उत्तपीड़न के आरोप लगे हैं। कई महिलाएं अब सामने आकर प्रज्वल रेवन्ना पर संगीन आरोप लगा रही हैं। अब एक महिला सामने आई है और प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला ने अपनी आपबीती बताई है।

महिला, जिसकी पहचान गुप्त रखी गई है, ने आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना ने चार से पांच साल पहले अपने बेंगलुरु आवास पर उसकी मां के साथ बलात्कार किया था। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि 2020 और 2021 के बीच, प्रज्वल रेवन्ना ने उसे वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए मजबूर किया और उसे और उसकी मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया।

महिला ने बताया कि वह (प्रज्वल) मुझे फोन करता था और अपने कपड़े उतारने के लिए कहता था। वह मेरी मां के मोबाइल पर फोन करता था और मुझे वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए मजबूर करता था। जब मैंने इनकार कर दिया, तो उसने मुझे और मेरी मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। हमारे परिवार ने हमारा समर्थन किया।

महिला ने आरोप लगाया, ‘एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना ने मेरी मां के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया। प्रज्वल ने मेरा भी यौन शोषण किया। महिला ने कहा कि प्रज्वल मेरी मां को धमकी देता था कि अगर उसने सहयोग नहीं किया, तो वह उसके पति की नौकरी छीन लेगा, उसे बेरोजगार कर देगा और यहां तक ​​कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार भी करेगा।‘

उन्होंने यह भी कहा कि 2020 और 2021 के बीच होने वाले लगातार उत्पीड़न ने उनके परिवार पर भारी असर डाला, जिससे उन्हें अपने फोन नंबर बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि हसन सांसद अपने आवास पर महिला नौकरों का यौन उत्पीड़न करते थे।

महिला ने दावा किया कि यह सच है कि रेवन्ना फल देने के बहाने महिला नौकरों का यौन उत्पीड़न करता था, जबकि प्रज्वल मेरी मां के साथ बलात्कार करता था। अब तक, केवल तीन लोगों ने सामने आकर इन घटनाओं के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है। उन्होंने इन अत्याचारों के बारे में बात नहीं की। उनका यौन शोषण भी किया गया।

महिला ने यह भी दावा किया कि घटना के दो साल बाद, उन्हें अपनी जमीन बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा। मेरी मां चार से पांच महीनों में केवल एक बार घर आती थीं। उन्हें इतना परेशान किया जाता था कि वह हमें देर रात, लगभग 1 या 2 बजे ही फोन करती थीं। वह हमसे मुश्किल से ही बात करती थीं। मेरे पिता के साथ मारपीट की गई।

33 वर्षीय जद (एस) सांसद और उनके पिता पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है। इस मामले ने राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया है और सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा-जद(एस) आपस में भिड़ गए हैं। इस बीच, कर्नाटक पुलिस विशेष जांच दल (एसआईटी) ने जीवित बचे लोगों के लिए आगे आकर शिकायत दर्ज कराने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर स्थापित किया है। मामले में अब तक तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं, जिनमें दो रेप और एक अपहरण का मामला शामिल है।

एचडी रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और उनकी जमानत पर सुनवाई सोमवार को जन प्रतिनिधि अदालत में जारी रहेगी। प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को विदेश भाग गए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *