बोले अखिलेश यादव ‘छठे चरण में भी “इंडिया” गठबंधन के समर्थन में हुई बंपर वोटिंग

अबरार अहमद

डेस्क: छठवे चरण का आज मतदान पूरा हो चूका है। कही कम तो कही ज्यादा मतदान प्रतिशत के दरमियान पिछले चुनावो के तुलना में इस बार कुल मिला कर कम मतदान हुआ। आज हुवे मतदान के बाद कई आकडे वाले अपने अपने दावे कर रहे है। मगर इस दरमियान अखिलेश यादव ने दावा किया है कि आज इंडिया गठबंधन के समर्थन में बम्पर वोटिंग हुई है।

अखिलेश यादव नें सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि छठे चरण में भी ‘इंडिया गठबंधन’ के समर्थन में हुई बंपर वोटिंग ने साबित कर दिया है कि जनता बड़ा बदलाव करने जा रही है। उत्साही मतदाताओं के साथ ही बूथ से लेकर ज़िले स्तर तक उन सभी ऊर्जावान कार्यकर्ताओं, नेताओं,पदाधिकारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने रात-दिन एक करके देश में परिवर्तन लाने के लिए,इस चरण में भी अथक प्रयास किया है।

उन्होंने लिखा कि अब आख़िरी चरण के लिए भी बिना रुके-थमे और बड़ी सतर्कता के साथ बहुत संभल-संभलकर आगे बढ़ना है जीत के अंतर को जितना ज़्यादा हो सके उतना ज़्यादा बढ़ाना है,जिससे चुनावी धांधली की विशेषज्ञ ‘शातिर भाजपा’ कोई भी हेरा-फेरी न कर सके।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *