ट्रिपल मर्डर से दहल गया जनपद गाजीपुर, घर में सो रहे पति, पत्नी और पुत्र की निर्मम हत्या, जाँच में जुटी पुलिस, जल्द खुलासे का कर रही दावा

शहनवाज़ अहमद 

गाजीपुर: गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव में एक है परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई। घर में सो रहे पति, पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

मृतक मुंशी यादव, उनकी पत्नी देववंती और बड़े बेटे आशीष की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मुंशी यादव के छोटे बेटे ने इसकी सूचना पुलिस को दी। ट्रिपल मर्डर की वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है। फ़िलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है और जल्द खुलासे की बात कह रही है। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचकर एसपी ओमवीर सिंह के नेतृत्व में एसओजी टीम घंटों छानबीन करती रही, लेकिन हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि सुनियोजित ढंग से हत्या को अंजाम दिया गया है, क्योंकि तीनों के गले पर ही वार किया गया है। मृतक के परिवार में दो बेटे और दंपति थे। दंपति और बड़े बेटे की हत्या की गई है। छोटा बेटा जिसकी उम्र 14-15 साल की है उसने बताया कि गांव में ही कहीं कार्यक्रम था। उसके द्वारा ही घटना की जानकारी दी गई।

घटना के सम्बन्ध में स्थानीय नागरिको ने बताया कि खिलवा गांव निवासी मुंशी बिंद (45) और पत्नी देवंती (40) घर के बाहर झोपड़ी में अलग-अलग चारपाई पर सो रही थी। जबकि पुत्र बड़ा रामशीष (20) घर में सो रहा था। वहीं छोटा पुत्र आशीष गांव पर आए आर्केस्ट्रा को देखने चला गया था। जब आशीष रात दो बजे घर आया तो देखा कि बाहर सो रहे माता पिता लहूलुहान मृत पड़े हैं। इसके बाद शोर मचाते हुए घर में सो रहे बड़े भाई को जगाने गया तो उसे भी मृत देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। चीख- पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। खून से लथपथ शवों को देख लोगों के होश उड़ गए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *