कातिल माशूका: बॉयफ्रेंड लियाकत के साथ माशूका ने किया पहले सेक्स, फिर भाई भवरराम, माँ मघी के साथ मिल कर पिला दिया ज़हर और लाश जंगल में छोड़ हुवे फरार, 6 माह पुराने क़त्ल का किया आखिर पुलिस ने खुलासा

मो0 कुमेल

डेस्क: बीकानेर पुलिस को 6 माह पहले हुई एक हत्या के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस केस का खुलासा करते हुवे पुलिस ने मृतक युवक की प्रेमिका को उसके भाई और माँ के संग गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने भी अचम्भे में खुद के दांतों तले ऊँगली दबा लिया। युवक की हत्या के पहले उसकी प्रेमिका ने उसके साथ सेक्स किया था और फिर अपने भाई और माँ के साथ मिल कर उसको ज़हर देकर मार डाला था।

बीती 16 फरवरी को पुलिस को जंगल में एक युवक की लाश मिली थी। युवक की पहचान लियाकत के तौर पर हुई थी। शुरु में ये कयास लगाए गए कि लियाकत ने आत्महत्या की होगी, लेकिन मृतक के पिता का ये मानना है कि उनका बेटा अपनी जान ले ही नहीं सकता। उन्हें आशंका थी कि उनके बेटे की हत्या की गई है और ये बात एकदम सही साबित हुई।

पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि हत्या जहर से हुई है। इस कत्ल के केस में पुलिस कई दिनों से छानबीन कर रही थी लेकिन कातिलों का पता नहीं चल पाया था। लियाकत के पिता काजू खान के शक पर पुलिस ने दोबारा संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। पता चला कि इस कत्ल में लियाकत की गर्लफ्रेंड सरोज, उसका भाई भंवरराम और उसकी मां मघी शामिल है। पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

हिरासत में पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि उन्होंने लियाकत को पहले जबरन पकड़ा और उसके पानी में जहरीला पेस्टीलाइड मिला दिया। बॉडी में घुलते ही इस जहर ने अपना काम शुरू कर दिया। लियाकत थोड़ी ही देर में बेहोश हो गया और फिर उसे घने जंगल की तरफ ले गए और वहां फंदे से लटकाने की कोशिश की ताकि ये एक सुसाइड लगे। लेकिन इन तीनों को लगा कि शायद कोई आ रहा है और पकड़े जाने के डर से बॉडी को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

लियाकत को जान से मारने का प्लान तब शुरू हुआ जब लड़की की मां ने अपनी बेटी को उसके साथ संबंध बनाते देखा। मां ये सब देखकर बर्दाश्त नहीं कर पाई और फिर बेटी के प्रेमी को मारने की साजिश रची। हुआ यूं था कि बीती 15 फरवरी को देर रात लियाकत अपने दोस्त बिलाल खान के साथ खेतों के बीच पहुंचा प्रेमेकि के साथ सेक्स किया। तभी वहां लड़की की मां पहुंच गई और अपने बेटे को सारी बात बताई। इसके बाद तीनों ने लियाकत को जान से मारने की ठान ली। हैरानी की बात है कि जो लड़की उससे प्यार करती थी वो भी इस वारदात में शामिल हो गई। इस मामले में लियाकत के दोस्त पर भी शक की तलवार लटकी है जिसके चलते उससे भी पूछताछ की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *