बेटे की चाहत में वह मिली थी पाखंडी बाबा कुलवंत सिंह से, उस पाखंडी ने अपने दोस्तों संग मिल कर लुट ली उसकी इज्ज़त, पुलिस ने दर्ज किया ऍफ़आईआर, ढोंगी बाबा हुआ फरार

फारुख हुसैन

डेस्क: पंजाब के तरन तारन में एक पाखंडी बाबा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। जब यह मामला सामने आया, तो बाबा ने महिला के पैरों पर अपनी पगड़ी रखकर माफी मांगी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बाबा कुलवंत सिंह उर्फ कांता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी एक बेटी है, लेकिन कोई बेटा नहीं है, और वह एक बेटा चाहती थी। गांव की सीतो माह झुग्गियों में रहने वाले बाबा कुलवंत सिंह ने उसे धोखा दिया और कहा कि वह अपनी अलौकिक शक्तियों से उसे बेटा दिला सकता है। इसके बाद कुलवंत सिंह ने महिला और उसके पति को अपने घर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

उसके बाद बाबा ने पति से कहा कि उसे रात को घर जाकर स्नान करना होगा। फिर दोनों घर चले गए। रात करीब 9 बजे बाबा कुलवंत सिंह महिला के घर आया और उसे एक जगह ले गया, जहां उसने पहले खुद और फिर अपने दो साथियों को बुलाकर बलात्कार किया। इसके बाद, महिला किसी तरह घर पहुंची और अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी।

तरन तारन के एसपी अजय राज सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और पीड़िता का बयान दर्ज किया। इसके बाद बाबा कुलवंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपी कुलवंत सिंह फरार है, और उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *