राहुल गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कई एनडीए नेताओं के खिलाफ दिया पुलिस को शिकायत

तारिक खान

डेस्क: राहुल गांधी पर एनडीए नेताओं की हालिया टिप्पणियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस पार्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि ये बयान लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा को खतरे में डालने और देशभर में शांति को भंग करने के इरादे से दिए गए हैं।

तुग़लक रोड पुलिस थाने के एसएचओ को ये शिकायत कांग्रेस पार्टी के महासचिव और कोषाध्यक्ष अजय माकन ने दी है। शिकायत में पार्टी ने बीजेपी नेता तरविंदर सिंह मारवाह, रवनीत सिंह बिट्टू और रघुराज सिंह के साथ ही शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ के दिए बयानों का ज़िक्र किया है। अजय माकन ने इन सभी नेताओं के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करने की मांग की है।

शिकायत देने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए माकन ने कहा, “हम सब जानते हैं कि इंदिरा गांधी जी और राजीव जी ने देश के लिए अपनी जान दे दी। इसके बावजूद ये लोग (एनडीए नेता) इस तरह की धमकियां दे रहे हैं। भारत में राजनीति का स्तर इससे नीचे नहीं जा सकता।”

उन्होंने कहा, “केवल बीजेपी नेता ही नहीं बल्कि कई अन्य नेताओं ने भी ऐसी बातें कही हैं। लेकिन बीजेपी इनके ख़िलाफ़ को कार्रवाई नहीं करती।” माकन ने कहा कि राहुल गांधी एससी, एसटी, ओबीसी, आदिवासी और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की बात करते हैं। इसलिए बीजेपी के लोगों को उनके शब्द पसंद नहीं आते। यही वजह है कि ये लोग उन्हें धमका रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *