आश्चर्यचकित कर देने वली घटना: अपने बेडरूम में बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में थी युवती, तभी आ गई उसकी माँ, बेटी ने अपना राज़ छिपाने के आशिक के साथ मिल कर कर दिया माँ का ही क़त्ल

ईदुल अमीन

डेस्क: महाराष्ट्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में अपने बेडरूम में थी। इसी दरमियान लड़की की माँ कमरे में आ गई और उसने यह सब अपनी आँखों से देख लिया। लड़की ने यह राज़ किसी को न पता चले, सिर्फ इसीलिए अपनी माँ का क़त्ल अपने आशिक के साथ मिल कर कर दिया।

मामला रायगढ़ जिले के खालापुर तहसील के परखंदे अहिल्या नगर गांव का है। मृतका की पहचान 42 वर्षीय संगीता मारुति झोरे के रूप में हुई है, जबकि आरोपियों की पहचान 20 वर्षीय भारती झोरे और 34 वर्षीय संतोष नंदगांवकर के रूप में हुई है। बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले मां का गला दबाया और फिर शव को छिपाने का प्रयास किया। आरोपियों ने इस पूरी घटना के बाद खुद को बचाने और सबूत मिटाने की कोशिश भी की।

हत्या के बाद आरोपियों ने संगीता के शव को साड़ी से लपेटकर लोहे की रॉड पर लटका दिया ताकि यह हत्या ना लगे, लेकिन इनकी साजिश तब नाकाम हो गई जब भारती की छोटी बहन सुरेखा झोरे ने उन्हें यह सब करते देख लिया। सुरेखा ने तुरंत अपनी मां के शव को इस स्थिति में देखकर अपने रिश्तेदारों को इस बारे में बताया। रिश्तेदारों की मदद से इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि यह हत्या सिर्फ इस वजह से की गई, क्योंकि मां ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। हत्या के बाद बेटी और उसका प्रेमी इस जघन्य अपराध को छिपाने की कोशिश में लगे थे, लेकिन उनकी कोशिशें नाकाम हो गईं। पुलिस ने सुरेखा के बयान और घटनास्थल पर मिले सबूतों के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *