दिल्ली: रामलीला में कुम्भकर्ण का किरदार निभा रहे कलाकार की दशहरा के रात रामलीला मंचन के समय हुई हार्ट अटैक से मौत

मो0 कुमेल

डेस्क: दिल्ली में रामलीला कार्यक्रम के दौरान कुम्भकरण का किरदार निभा रहे शख़्स की सीने में दर्द के बाद मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना रामलीला के मंचन के दरमियान हुई है। जहा मंचन के दरमियान उनके सीने में दर्द हुआ। फिर उन्हें अस्पाल पहुंचाया गया। वहां से दूसरे हॉस्पिटल भी ले जाया गया। लेकिन चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। महज़ 10 दिनों के अन्दर ही यह दूसरी घटना है।

घटना दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाक़े में 12 अक्टूबर की रात को हुई। यहां रामलीला का कार्यक्रम चल रहा था। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई की ख़बर के मुताबिक़, इस कार्यक्रम में पश्चिम विहार के रहने वाले 60 साल के विक्रम तनेजा रावण के भाई कुम्भकरण का किरदार निभा रहे थे। इसी दौरान लगभग 11 बजे उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई। आनन-फानन में उन्हें तुरंत आकाश अस्पताल ले जाया गया।

फिर वहां से विक्रम तनेजा को PSRI अस्पताल रेफ़र कर दिया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि विक्रम तनेजा की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *