सकलदीप राजभर को बनाया राज्य सभा प्रत्याशी बनाये जाने पर भाजपाइयों में खुशी की लहर

उमेश गुप्ता.

बिल्थरारोड। भाजपा ने अपने प्रदेश कार्य समिति के सदस्य एवं बिल्थरारोड विधान सभा क्षेत्र से एक साधारण कार्यकर्ता सकलदीप राजभर को राज्य सभा के सांसद हेतु प्रत्याशी बनाने के फैसले से पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गयी है। राजनीति के क्षेत्र में भाजपा से लगातार जुड़े रहे सकलदीप राजभर वर्ष 2002 में विधान सभा का चुनाव लड़ चुके हैं। सफलता तो नही मिली। फिर भी पार्टी की सेवा में लगे रहे। बिल्थरारोड विधान सभा सुरक्षित हो जाने के बाद श्री राजभर ने अभी बीते विधान सभा चुनाव में विधान सभा सिकन्दरपुर से पार्टी में टिकट के लिए दावेदारी कर रखी थी। टिकट न मिलने के बाद भी पार्टी में अनुशासन बनाकर भाजपा प्रत्याशी को जिताने का काम किया। लेकिन इन्तजार का फल मीठा होता है और उसी कड़ी में भाग्य ने साथ दिया और राज्य सभा सदस्य के निर्वाचन प्रक्रिया पूरी करने के लिए रविवार को पार्टी हाईकमान की सूचना मिली और वे यहां से नई दिल्ली के लिए रवाना हो गये।

भाजपा की नीतियों पर विश्वास कर स्थानीय नगर के जीएमएएम इण्टर कालेज की फिल्ड वाली गली में अशोक जायसवाल की मकान में किराये पर काफी अरसे से चले आ रहे हैं। श्री राजभर रोजीरोटी के लिए स्थानीय तहसील में भूमि बैनामा कराने के लिए मुहर्रिरगिरी का काम करते आ रहे थे। स्वभाव से सीधे सादे व सादगी जीवन के बीच सबके प्रिय बने रहे। अपने ग्राम के दो बार ग्राम प्रधान रह चुके हैं।

राज्य सभा सांसद के प्रत्याशी बनाये जाने पर नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्ता, विनय सिंह सदस्य प्रदेश भाजपा कार्य समिति युवा मोर्चा, मण्डल अध्यक्ष रणजीत कुशवाहा, देवेन्द्र कुमार गुप्ता एडवोकेट, नगर अध्यक्ष नीरशंकर गुप्ता, देवनन्दन भारती, ओमप्रकाश सिंह, अरविन्द सिंह उर्फ लोहा सिंह, राजीव जायसवाल, अजय सिंह, धर्मेन्द्र सोनी, राघव सिंह, दिनेश्वर सिंह, मधूसूदन सिंह, लखन सोनी, मोहन सोनी, प्रमोद सिंह, मिथिलेश पटेल, अमित जायसवाल, प्रधान अखिलेश सिंह, प्रवीण नारायण गुप्ता, प्रवीण सिंह, प्रधान सतीश कुमार गुप्ता, बृजेश सिंह आदि ने भाजपा के फसले का स्वागत किया है।

विधान सभा बिल्थरारोड से तीसरे सांसद बनेगें सकलदीप राजभर

बिल्थरारोड। क्षेत्रीय भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा के अलावे बिल्थरारोड विधान सभा क्षेत्र अपने क्षेत्र से भीमपुरा थाना क्षेत्र के इब्राहिमपट्टी निवासी राज्य सभा से सांसद नीरज शेखर (समाजवादी पार्टी), उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम टगुनिया निवासी घोसी के वर्तमान सांसद हरिनारायण राजभर (भाजपा) एवं अब नगरा थाना क्षेत्र के ग्राम विहरा हरपुर निवासी सकलदीप राजभर राज्य सभा से भाजपा के नये सदस्य बनने जा रहे हैं। श्री राजभर के जीत जाने के बाद कुल मिलाकर अकेले बिल्थरारोड विधान सभा क्षेत्र ने तीसरा सांसद देने का काम करेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *