खुलासा – पान दुकानदार का हत्यारा निकला उसका ही अपना चचेरा भान्जा

आसिफ रिज़वी.

मऊ । पान की दुकान चलाने वाले जियालाल का हत्या उसका अपना ही चचेरा भान्जा निकला हैं। नौंकरी के नाम पर भान्जे ने अपने मामा को नौं लाख रुपये दिये थे। नौकरी नही दिलापाने के बाद रुपये वापस नही करने पर ही भान्जे ने अपने मामा को मौंत के घाट उतार दिया। पुलिस ने चचेरे भान्जे और उसके साथी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग किया गया तेजधार हथियार और बाइक को बरामद किया हैं।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिहं ने बताया कि 6 मार्च की सुबह में पुलिस ने घोसी कोतवाली के पकङी खुद गांव के पास नहर पुल के नीचे गेंहू के खेत से पान दुकानदार का शव बरामद किया था। परिजनों ने दो लोगों को नामजद केस दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने असली हत्यारे को धर दबोचा हैं। असली हत्यारा जियालाल का चचेरा भान्जा विष्णु चौंरसिया जो कि मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के रामपुर कांधागांव का निवासी हैं। विष्णु चौंरसिया ने पुछताछ में बताया हैं कि उसने अपने चचेरे मामला को नौंकरी दिलाने के नाम पर नौं लाख रुपये किसी को दिलाया था। विष्णु ने भी फायदे के लिए अपने दो जानने वाले लङको से भी नौंकरी दिलाने के नाम पर भारी धन लिया था। लेकिन विष्णु के साथ ही उन दोनों लङकों की भी नौंकरी नही लगी। जिससे वह अपने दो जानने वाले लङको को पैंसा वापसी को लेकर परेशान था। इसके लिए वह अपने मामला को ही दोषी मानने लगा। मामा को मारने के लिए उसने अपने बचपन के मित्र रोहित सिहं के साथ मिल कर योजना बनाया।

योजना के अनुसार मामा को पैंसा वापस दिलाने वाले एक प्रभावशाली अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मिलवाने के बहाने उन्हे बहकाकर अपनी बाइक पर बैठाकर पकङी खुर्द के सीवान पुल पर ले गया और वहां पर पहले से ही रखे नींद की दवा मिला पानी का बोतला पिलाया। मामला को बातों में उलझाकर रखा और जब वो अर्द्धमुछित अवस्था में होते ही तेज धार हथियार से पुल पर ही हत्या कर दिया और शव को खेत में फेक कर चला गया। जिसके बाद पुलिस ने भान्जा और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद को किया हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *